Singapore Airlines Turbulence::सिंगापुर एयरलाइंस में हादसा, 5 मिनट में 6,000 फीट नीचे गिर गई फ्लाइट

Singapore Airlines Turbulence: जिस क्षण फ्लाइट में हलचल हुई उस क्षण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसमें केबिन को हिंसक रूप से हिलते हुए और भयभीत यात्रियों को सीटों को कसकर पकड़ते हुए देखा गया।

Singapore Airlines Turbulence: सिंगापुर एयरलाइंस की एक फ्लाइट जो लंदन से सिंगापुर जा रही थी, 21 मई को एक्सट्रीम डिस्टरबेंस का सामना करना पड़ा। स्थिति की प्रतिकूलता के कारण, फ्लाइट में सवार एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, और 30 अन्य घायल हो गए। फ्लाइट को तुरंत सुवर्णभूमि एयरपोर्ट (Suvarnabhumi Airport ) बैंकॉक के लिए रिडायरेक्ट किया गया, जहां यात्रियों की तुरंत चिकित्सा पेशेवरों ने देखभाल की, उन्हें आवश्यक देखभाल और आश्वासन प्रदान किया।

देखें हादसे का वीडियो

फ्लाइट के अंदर क्या हुआ, इसकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। लोगों को विवेक से काम लेने की सलाह दी जाती है, क्योंकि फ्लाइट के अंदर की तस्वीरें परेशान करने वाली हो सकती हैं।
जिस क्षण विमान में हलचल हुई, उस क्षण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया, जिसमें केबिन को बुरी तरह से हिलते हुए और भयभीत यात्रियों को सीटों को कसकर पकड़ते हुए दिखाया गया।

Read this also : Heat Wave In India: धूप में बाहर जाएं तो हीट वेव से बचें, करें ये काम, सरकार ने जारी की एडवाइजरी

हादसे में एक व्यक्ति की मौत

Singapore Airlines Turbulence

सिंगापुर एयरलाइंस ने मंगलवार को कहा कि लंदन-सिंगापुर एयरलाइंस में हुए हादसे के कारण एक की मौत हो गई और कई घायल हो गए। फ्लाइट ट्रैकिंग डेटा से पता चलता है कि फ्लाइट (Singapore Airlines Turbulence) बैंकॉक की ओर मोड़ने से पहले अंडमान सागर के ऊपर केवल पांच मिनट में 1,800 मीटर (6,000 फीट) से अधिक नीचे गिर गई, जहां तूफानी मौसम के बीच आपातकालीन दल घायल यात्रियों की मदद के लिए पहुंचे।

Read this also: Swati Maliwal Net Worth: बैंक खाते में 32000, शेयर बाजार में 9 लाख! जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है AAP की मशहूर महिला सांसद?

विमान के अंदर की तस्वीरें

विमान के अंदर के दृश्य सोशल मीडिया पर सामने आए, जिसमें हादसे के बाद यात्रियों के बीच भय की स्थिति दिखाई दे रही है। विमान के अंदर की तस्वीरों में एक अस्त-व्यस्त केबिन, ऑक्सीजन मास्क और जहाज के कुछ हिस्से हवा में लटके हुए और एक घायल फ्लाइट अटेंडेंट दिखाई दे रहा है।

एयरलाइन ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, बोइंग 777-300ER ने कुल 211 यात्रियों और 18 चालक दल के सदस्यों के साथ, दोपहर 3:45 बजे (0845 GMT) बैंकॉक में लैंडिंग की है।

Exit mobile version