फ्लाइट में महिला यात्री ने किया हंगामा, रोकने पर सुरक्षा अधिकारी के हाथ में काटा; फिर लिया गया ये एक्शन

लखनऊ में विमान के अंदर एक महिला यात्री ने जमकर हंगामा मचाया. उसने केबिन क्रू से दुर्व्यवहार भी किया. यहां तक की सुरक्षाकर्मी ने जब उसे रोका तो उसने सुरक्षाकर्मी के हाथ में दांत से काट लिया. हालात बेकाबू होता देख मौके पर पुलिस को बुलाना पड़ा. आखिर में महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अकाशा फ्लाइट से मुंबई जा रही तन्वी नाम की महिला ने जमकर हंगामा किया. फ्लाइट के कर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की, यहां तक कि उसे फ्लाइट से भी उतार दिया गया. बावजूद इसके तन्वी ने जबरन दोबारा फ्लाइट के अंदर घुसने की कोशिश की.

हालांकि, एयरलाइंस के सुरक्षाकर्मियों ने उसको रोक लिया. जिसपर वह सुरक्षाकर्मियों से भिड़ गई. इस दौरान महिला ने एक सुरक्षा अधिकारी के हाथ में काट लिया. आखिर में एयरलाइंस की महिला कर्मचारियों के साथ उसे स्थानीय थाने ले जाया गया और पुलिस के हाथों सौंप दिया गया.

मामले में लखनऊ के जॉइंट सीपी आकाश कुलहरी ने बताया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही थी. फ्लाइट में बैठने के दौरान सहयात्रियों से लड़ रही थी. जिसके बाद लोगों ने फ्लाइट के क्रू मेंबर्स से शिकायत की. क्रू मेंबर ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी.

फिलहाल, महिला का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है. उसके बाद ही स्थिति साफ होगी. आरोपी महिला के खिलाफ धारा 504 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है. साथ ही उसकी बहन को गोमती नगर थाने में बुलाया गया गया है.

Exit mobile version