दुर्गा मां बलि मांग रही थी! महिला ने इकलौते बेटे को फावड़े से काटा, लोगों ने देखा मंजर तो उड़ गए होश, मगर…

यूपी के बिजनौर में एक मां ने अपने चार साल के इकलौते बेटे की फावड़े से गर्दन काटकर हत्या कर दी. फिर उसके बॉडी पार्ट्स को चूल्हे पर रखकर जलाने का प्रयास किया. पर जब इससे शव नहीं जला तो गैस पर रख उसे जलाने की कोशिश की. घटना का पता तब चला कि महिला का पति खेत से वापस लौटा. घर के अंदर का मंजर उसकी रूह कांप गई. फौरन उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस मासूम को शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई है. महिला दिमागी रूप से कमजोर बताई जा रही है.

बता दें कि दिल दहला देने वाली यह घटना बिजनौर के थाना हीमपुर क्षेत्र के गांव जलालपुर हंसना की है, जहां पर कपिल अपनी पत्नी आदेश देवी के साथ रहता है. उनका एक छोटा बच्चा भी था, जिसकी उम्र 4 साल थी. कपिल पत्नी आदेश देवी और बच्चे को घर पर छोड़कर सवेरे 7 बजे खेत पर काम करने के लिए गया था. जब वह 9 बजे के बाद घर लौट कर आया तो मंजर देखकर सिहर उठा.

आदेश देवी ने अपने चार साल के बच्चे की फावड़े से गर्दन काट दी थी, जिससे घर के अंदर खून ही खून बिखरा पड़ा था. इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने लकड़ियां जलाकर चूल्हे पर बच्चे के शव को जलाने का प्रयास किया. जब बच्चा लकड़ियों से नहीं जला तो आदेश देवी ने उसको गैस पर जलाया. शव काफी हद जल चुका था.

आंखों से सामने खौफनाक मंजर देख कपिल की हालत खराब हो गई. उसने शोर मचाकर परिवार के लोगों को बुलाया. जिसपर आदेश देवी कपिल और परिवारजनों को मारने के लिए फावड़ा लेकर दौड़ी. किसी तरह लोगों ने उसे काबू में किया और उसके हाथ से फावड़ा छीना.

उधर, सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) राम अर्ज और सीओ (चांदपुर) भरत सोनकर दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मौके से ही आदेश देवी को गिरफ्तार कर लिया गया.

फिलहाल, पुलिस ने हत्यारोपी महिला के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. गिरफ्तार महिला से पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, अभी तक महिला कुछ बता नहीं रही है, बस गुमसुम बैठी है. जबकि, महिला के भाई ने उसके दिमागी रूप से कमजोर होने की बात कही है.

Exit mobile version