5.5 करोड़? Bigg Boss 18 के लिए Nia Sharma की प्रति एपिसोड फीस

Nia Sharma’s fee for Bigg Boss 18 : बिग बॉस 18 में निया की एंट्री का सबसे चर्चित पहलू उनकी अफवाह भरी फीस है।

Bigg Boss 18 का प्रीमियर बस आने ही वाला है और प्रशंसकों के बीच उत्साह चरम पर है। मोस्ट अवेटेड सीज़न 5 अक्टूबर को टेलीकास्ट होने वाला है, और अब तक का सबसे बड़ा खुलासा यह है कि एक्ट्रेस निया शर्मा को पहली कंटेस्टेंट के रूप में पुष्टि की गई है। अपने उग्र व्यक्तित्व और प्रभावशाली करियर के लिए जानी जाने वाली, Nia Sharma की हिस्सेदारी पहले से ही फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है, जो सलमान खान की चौकस निगाहों के तहत उन्हें खेल खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।

निया शर्मा का रियलिटी शो का सफर

निया रियलिटी टेलीविज़न के लिए कोई अजनबी नहीं हैं, वे पहले भी कई शो का हिस्सा रह चुकी हैं। फैस उन्हें बिग बॉस के घर में उनके बोल्ड और बेबाक पर्सनालिटी को देखने के लिए विशेष रूप से उत्साहित हैं, और उम्मीदें पहले से ही आसमान छू रही हैं। लोकप्रिय रियलिटी शो में एक प्रतियोगी के रूप में यह उनका पहला मौका होगा, हालांकि इससे पहले वे एक गाने को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस ओटीटी पर आई थीं, जहां वे सिर्फ एक दिन के लिए रुकी थीं।

Read this also: Bigg Boss 18 कंटेस्टेंट लिस्ट जारी, ये हेंडसम हंक है शो में सबसे ज्यादा फीस पाने वाला कंटेस्टेंट

निया शर्मा की चौंका देने वाली Bigg Boss 18 फीस

बिग बॉस 18 में निया के एंट्री के बारे में सबसे चर्चित पहलुओं में से एक उनकी अफवाह वाली फीस है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि निया (Nia Sharma’s fee for Bigg Boss 18) ने शो में पार्टिसिपेट करने के लिए 5-5.5 करोड़ रुपये की भारी रकम की मांग की है। यह उन्हें इस सीजन में सबसे ज्यादा पेमेंट पाने वाली कंटेस्टेंट में से एक बनाता है। सूत्रों के अनुसार, Nia Sharma शो में अपने 14-सप्ताह के सफर के दौरान प्रति एपिसोड 5.4 लाख रुपये कमा सकती हैं। अगर शो आगे बढ़ता है या वह फाइनल में पहुंचती हैं, तो उनकी फीस और बढ़ सकती है।

Read this also: Rubina Dilaik के podcast में रो पड़ीं Bigg Boss fame Sana Khan, बोली – ‘ सलवार कमीज पहन के कॉलेज जाने वाली लड़की से बैकलेस स्टेज ……’

धीरज धूपर भी चर्चा में

Bigg Boss 18

निया के अलावा, सुर्खियों में आने वाला एक और नाम अभिनेता धीरज धूपर का है, जिन्हें कथित तौर पर Bigg Boss 18 में आने के लिए 4-5 करोड़ रुपये की पेशकश की जा रही है। अगर रिपोर्ट सही हैं, तो निया और धीरज दोनों ही शो के इतिहास में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाले प्रतियोगी बन सकते हैं।

जैसे-जैसे बिग बॉस 18 नजदीक आ रहा है, फैंस यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि निया शर्मा घर में कैसा परफॉर्मेंस करती हैं और क्या वह हाइप पर खरी उतरती हैं। आइए आप भी इंतजार करें और देखें।

Exit mobile version