मशहूर एक्ट्रेस ने आखिरी मिनट में कैंसिल की Bigg Boss18 पार्टनरशिप, पोस्ट कर फैंस को किया कंफ्यूज…

Bigg Boss 18 : खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले की रात निया शर्मा की बिग बॉस-18 में एंट्री की घोषणा की गई थी। लेकिन अब निया ने अपना फैसला बदल लिया है और इस शो में हिस्सा न लेने का फैसला किया है।

Bigg Boss 18 : बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का रियलिटी टीवी शो बिग बॉस-18 आज रात से शुरू हो जाएगा। इसके साथ ही शो में कौन नजर आएगा इसे लेकर भी अटकलें तेज हो गई हैं, लेकिन इन सबके बीच टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने फैंस को झटका दे दिया है। अगर आप भी मानते हैं कि निया शर्मा बिग बॉस के कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक हैं तो यह खबर आपका दिल तोड़ देगी। ताजा अपडेट के मुताबिक निया शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट कर जानकारी दी है कि वह शो का हिस्सा नहीं हैं और इस वजह से हंगामा मच गया है।

Bigg Boss 18 को लेकर निया का पोस्ट

निया के फैंस के लिए ये खबर यकीनन दिल तोड़ने वाली होगी कि निया ने अपना मन बदल लिया है और अब बिग बॉस में हिस्सा न लेने का फैसला किया है। अपनी आधिकारिक इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने लिखा, “प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए नोट…मैंने आप सभी को निराश किया है।” आप लोगों ने मेरा बहुत साथ दिया, मुझे प्यार दिया। मैं एक बंद घर में जाना चाहती था और मुझे एहसास हुआ कि मैंने 14 साल में क्या कमाया है।’ मैं यह नहीं कह रही हूं कि मुझे चर्चाएं पसंद नहीं हैं लेकिन मुझे दोष न दें। मैं इस पर विश्वास नहीं करती।”

Read this also: Bigg Boss 18 कंटेस्टेंट लिस्ट जारी, ये हेंडसम हंक है शो में सबसे ज्यादा फीस पाने वाला कंटेस्टेंट

निया शर्मा का फैसला

यहां बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 14 के ग्रैंड फिनाले की रात निया शर्मा की Bigg Boss 18 में एंट्री की घोषणा की गई थी। लेकिन अब निया ने अपना फैसला बदल लिया है और इस शो में हिस्सा न लेने का फैसला किया है। अपने पसंदीदा स्टार को बिग बॉस के घर में नहीं देखकर फैंस भी निराश होंगे।

Read this also: एल्विस यादव और भारती सिंह के बाद रिया चक्रवर्ती भी रडार पर, Hibox Investment Scam का है मामला

Bigg Boss-18 की थीम

Bigg Boss 18

बिग बॉस के निर्माता आगामी सीज़न के भव्य लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस बार बिग बॉस की थीम तांडव थीम पर आधारित है। घर के लुक को देखकर उम्मीद की जा रही है कि यह सीजन पिछले सीजन से ज्यादा दिलचस्प होगा। इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट के भविष्य की भविष्यवाणी करते नजर आएंगे।

Exit mobile version