Rubina Dilaik के podcast में रो पड़ीं Bigg Boss fame Sana Khan, बोली – ‘ सलवार कमीज पहन के कॉलेज जाने वाली लड़की से बैकलेस स्टेज ……’

Bigg Boss fame Sana Khan: रुबीना दिलैक के पॉडकास्ट पर सना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से रीलिजयस लाइफ में अपने बदलाव के बारे में चर्चा की। उन्होंने अपने पिछले निर्णयों पर अपराध भाव व्यक्त किया और बताया कि कैसे वे उनकी मुस्लिम मान्यताओं के साथ टकराते थे। भौतिक सफलता के बावजूद, उन्हें अधूरापन महसूस हुआ। 2020 में, उन्होंने अभिनय छोड़ दिया, उसी साल बाद में शादी कर ली और 2023 में माँ बन गई।

Bigg Boss fame Sana Khan: रुबीना दिलैक के पॉडकास्ट के एक दिल दहला देने वाले एपिसोड में, पूर्व अभिनेत्री सना खान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने और आध्यात्मिकता को अपनाने की अपनी भावनात्मक यात्रा के बारे में खुलकर बात की। बिग बॉस में अपने ट्रेंचर के लिए मशहूर सना ने अपने जीवन में आए इस बड़े बदलाव को याद करते हुए अपने अंदर की उथल-पुथल और उस अपराध बोध को व्यक्त किया जो अभी भी उनके अंदर है।

सना खान को है इस बात का अफसोस

Sana Khan ने एक साधारण लड़की से लेकर कॉलेज में सलवार कमीज पहनने वाली से लेकर मंच पर अचानक ग्लैमरस, बैकलेस आउटफिट पहनने वाली तक के अपने परिवर्तन को याद किया। उन्होंने आंसू भरी आंखों से बताया, “मुझे समझ नहीं आया था, के मैं एक घरेलू लड़की, सलवार कमीज पहनकर, तेल लगाकर कॉलेज जाने वाली, मैं कब इस शॉर्टकट और बैकलेस स्टेज पर पहुंच गई, मुझे समझ नहीं आया।” पीछे मुड़कर देखते हुए, सना ने स्वीकार किया कि उनके जीवन में यह विपरीतता अक्सर उन्हें रुलाती है, क्योंकि उनके चुने हुए रास्ते का अपराधबोध उन पर भारी पड़ता है।

Read this also: Kangana Ranaut selling bungalow: मुंबई वाला बंगला बेच रही कंगना रनौत, 40 करोड़ की लगाई कीमत

सना के फैसले से लोग हुए प्रेरित

Rubina Dilaik ने सना को सांत्वना देते हुए, कम उम्र में आध्यात्मिक यात्रा को अपनाने के लिए उनकी प्रशंसा की। रुबीना ने उल्लेख किया कि कैसे सना के फैसले ने खुद सहित कई लोगों को प्रेरित किया है, उन्होंने कहा, “जो आपने कम उम्र में अपना लिया है, मैं अब जाकर अपना रही हूं।”

Read this also: Hanumankind’s Big Dawgs: ‘भारत से आया सबसे बढ़िया म्यूजिक वीडियो’: केरल के रैपर हनुमानकाइंड के बिग डॉग्स ने इंटरनेट पर मचाई धूम

सफलता के बावजूद अधूरापन

Sana Khan

Sana Khan ने अपनी सफलता के बावजूद अनुभव की गई उलझन और नाखुशी के बारे में आगे बताया। उन्होंने बताया कि कैसे एक नई कार जैसी प्रॉपर्टी भी उन्हें खुशी नहीं दे पाई। उनके जीवन में महत्वपूर्ण मोड़ तब आया जब सना को एहसास हुआ कि वह जिस रास्ते पर चल रही थीं, वह एक मुस्लिम के रूप में उनकी मान्यताओं के अनुरूप नहीं था। अपने विश्वास के महत्व को स्वीकार करते हुए, उन्होंने ग्लैमरस दुनिया से दूर जाने और अपनी आध्यात्मिक भलाई पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया। “बहुत सारी चीजें थीं। एक मुस्लिम परिवार में पैदा होना, एक मुस्लिम के रूप में पैदा होना, आप जानते हैं कि क्या अच्छा है और क्या बुरा। हर मुसलमान जानता है कि हलाल और हराम क्या है। मुझे पता था कि मैं अपने धर्म के अनुसार जो कर रही हूं वह सही नहीं है। यह उत्साह हमेशा रहता है लेकिन थोड़े समय के लिए रहता है। शोबिज में सक्सेस मिलने के बाद मैंने अपनी कार खरीदी, लेकिन जैसे ही मुझे यह मिली, मेरा एक्साइटमेंट बिल्कुल ही खत्म हो गया। मैं खुद से सवाल करती रही, मैं खुश क्यों नहीं हूं? अब लोग सोशल मीडिया पर देख रहे हैं कि मैं खुश हूं।”

Sana Khan

बता दें कि 2020 में सना खान ने इंडस्ट्री छोड़कर मानवता की सेवा करने और अपने अल्लाह के आदेश का पालन करने का फैसला किया। नवंबर 2020 में उनकी शादी हुई और जुलाई 2023 में वह मां बनी। सना ( Bigg Boss fame Sana Khan) बिग बॉस 6 का हिस्सा रह चुकी हैं।

Exit mobile version