Kalki OTT Release Date: एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी प्रभास की ‘कल्कि’, डेट का हुआ ऐलान

Kalki OTT Release Date: प्रभास और दीपिका पादुकोण अभिनीत यह फ़िल्म आखिरकार प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भारतीय भाषाओं में स्ट्रीमिंग शुरू करेगी। इस बीच, फ़िल्म का हिंदी वर्ज़न उसी दिन यानी 22 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगा

Kalki OTT Release Date: 2024 की ब्लॉकबस्टर रिलीज ‘ कल्कि 2898 एडी ‘ के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब यह फिल्म ओटीटी पर आ रही है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास , दीपिका पादुकोण , अमिताभ बच्चन , दिशा पाटनी और कमल हासन जैसे सितारे भी थे ।

हिंदू पौराणिक कथाओं पर आधारित इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन और वीएफएक्स दिखाया गया है । जब से फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तभी से फिल्म ओटीटी रिलीज को लेकर चर्चा हो रही थी। अब कल्कि के मेकर्स ने ओटीटी रिलीज डेट का खुलासा किया है ।

हिंदी में होगी स्ट्रीमिंग

थिएटर में रिलीज होने के लगभग दो महीने बाद यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी में स्ट्रीमिंग होने जा रही है । अन्य भाषाओं में यह फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी । रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और कैप्शन दिया , ” इस युग की महाकाव्य ब्लॉकबस्टर नेटफ्लिक्स पर हिंदी में आ रही है। कल्कि 2898 ई. प्राइम पर… 22 अगस्त।”

Read this also: TMKOC : जेठालाल पर कोई भी मजाक करने से पहले सावधान हो जाएं! TMKOC कंटेंट का इस्तेमाल करने से पहले ये काम करना होगा

कल्कि ओटीटी पर कब रिलीज होगी

अगर आपने अभी तक फिल्म नहीं देखी है तो आप कल्कि को 22 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर हिंदी में देख सकते हैं । आप इस फिल्म को 22 अगस्त से प्राइम वीडियो पर तमिल , तेलुगु , कन्नड़ और मलयालम में भी देख सकते हैं । प्राइम ने भी रिलीज के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा , “ नए युग की सुबह आपका इंतजार कर रही है। ‘ कल्कि ‘ की गौरवशाली दुनिया में आपका सभी का स्वागत है । फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब लोग अगले हफ्ते से ओटीटी पर भी फिल्म का लुत्फ उठा सकेंग।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, जिन्होंने पहले महानति और येवडे सुब्रमण्यम जैसी परियोजनाओं का निर्देशन किया है, कल्कि 2898 एडी का निर्माण वैजयंती मूवीज द्वारा किया गया है।

पहले प्रोजेक्ट के नाम से मशहूर इस फिल्म को हिंदू महाकाव्य महाभारत और विज्ञान कथा का मिश्रण बताया गया है। इसमें दिशा पटानी , सास्वत चटर्जी और शोभना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इसे दुनिया भर में तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज़ किया गया है।

फिल्म (Kalki OTT Release Date) में अमर योद्धा अश्वत्थामा की भूमिका निभाने वाले 81 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने अपने निजी ब्लॉग में इस परियोजना की प्रशंसा की थी। इसे ‘विशाल ड्रामा’ कहते हुए, अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म ‘मिथक और वास्तविकता का विलय’ है।

Read this also: Akshay Kumar visits Haji Ali Dargah: अक्षय कुमार ने हाजी अली दरगाह का दौरा किया, रिनोवेशन के लिएदान किए 1.21 करोड़ रुपये

कल्कि का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Kalki OTT Release Date

‘ कल्कि ‘ को सिनेमाघरों में दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 600 करोड़ रुपये के बजट के बावजूद, फिल्म ने दुनिया भर में 1100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की । फिल्म ने कमाई के मामले में रणबीर कपूर की ‘ एनिमल ‘ और कई अन्य फिल्मों को पीछे छोड़ दिया । अब देखना यह है कि फिल्म को ओटीटी पर कैसा रिस्पॉन्स मिलता है और यहां यह कैसा रिकॉर्ड बनाती है।

Exit mobile version