करीना कपूर की फिल्म The Buckingham Murders का धमाकेदार टीजर रिलीज

The Buckingham Murders : करीना कपूर अभिनीत द बकिंघम मर्डर्स का मोस्ट अवेटेड टीज़र आखिरकार रिलीज़ हो गया है, जो एक रोमांचक मर्डर मिस्ट्री की झलक पेश करता है। फिल्म 13 सितंबर को रिलीज़ होगी।

The Buckingham Murders : करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म ‘द बकिंघम’ का टीजर मंगलवार 20 अगस्त को रिलीज हो गया है। एक्ट्रेस ने रक्षाबंधन के मौके पर एक पोस्टर शेयर कर टीजर रिलीज की घोषणा की थी। अब करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया पर आने वाली फिल्म का टीजर शेयर किया है। इस फिल्म का टीजर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है।
इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता ने किया है। इस फ़िल्म को BFI लंदन फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2023 में अपने वैश्विक प्रीमियर के बाद से ही प्रशंसा मिल रही है।

देखें The Buckingham Murders का टीजर

फिल्म की प्रोड्यूसर है एकता कपूर

The Buckingham Murders

द बकिंघम के जरिए करीना दर्शकों के सामने एक अलग छवि पेश करेंगी। करीना कपूर खान और एकता कपूर ‘द बकिंघम’ के साथ दोबारा साथ आ रही हैं। एकता इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। इस साल की शुरुआत में करीना ने एकता कपूर की फिल्म ‘क्रू’ में भी काम किया था। ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की बात करें तो इस फिल्म में करीना (The Buckingham Murders) पुलिस ऑफिसर जसमीत भामरा के किरदार में नजर आएंगी। वह द बकिंघम में एक मारे गए बच्चे के मामले को सुलझाती नजर आएंगी।

Read this also: मशहूर सिंगर के साथ एयरपोर्ट पर बदसलूकी, रोते हुए बोले- ‘मुझे धमकाया गया और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया…’

बकिंघम मर्डर्स का टीज़र अमेरिकी क्राइम ड्रामा मैर ऑफ़ ईस्टटाउन से स्पष्ट समानताएँ दर्शाता है, जिसे HBO के लिए ब्रैड इंगेल्सबी ने बनाया और लिखा है। क्रेग ज़ोबेल द्वारा निर्देशित, मैर ऑफ़ ईस्टटाउन में केट विंसलेट ने ईस्टटाउन, पेनसिल्वेनिया में एक जासूस सार्जेंट की भूमिका निभाई है, जिसे एक छोटी लड़की की हत्या के पीछे के रहस्य को उजागर करने का काम सौंपा गया है।

सपोर्टिंग एक्टर्स के रूप में रणवीर बरार, ऐश टेलर और असद किंग के साथ, द बकिंघम न्यूकस एक रोमांचक फिल्म का वादा करता है। सुपरस्टार निर्माता अपनी पहली फिल्म के रूप में, करीना कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स, महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स के बैनर एकता कपूर और शोभा कपूर के साथ इस सह-निर्माण कर रही हैं।

Read this also: Kalki OTT Release Date: एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी प्रभास की ‘कल्कि’, डेट का हुआ ऐलान

केट विंसलेट के किरदार से प्रेरित है करीना का किरदार

The Buckingham Murders

करीना का किरदार हॉलीवुड अभिनेत्री केट विंसलेट के किरदार से प्रेरित है। करीना का किरदार ‘मेयर ऑफ ईस्टटाउन’ में हॉलीवुड एक्ट्रेस केट विंसलेट से मेल खाता है। करीना ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे ईस्टटाउन का मेयर बनना पसंद है और जब हंसल मेरे पास आए तो मैंने कहा, ‘यह कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा से करना चाहती थी।’

बकिंघम मर्डर्स पहले 2023 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब करीना कपूर की यह मोस्ट अवेटेड मूवी 13 सितंबर, 2024 को रिलीज होगी।

Exit mobile version