Who is Zaheer Iqbal : कौन हैं जहीर इकबाल, जिनसे शादी करेंगी सोनाक्षी सिन्हा, जानें शादी की तारीख और वेन्यू

Who is Zaheer Iqbal : जहीर इकबाल एक बिजनेसमैन परिवार से आते हैं। पिता इकबाल रतनसी जाने-माने ज्वैलर और बिजनेसमैन हैं। दोनों की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। फिर दोस्ती हुई और प्यार में बदल गई। हालांकि, इस कपल ने अपने रिश्ते को हमेशा प्राइवेट रखा है। कभी अपने रिश्ते को पब्लिकली रिवील नहीं किया था।

Who is Zaheer Iqbal : संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ में फरीदन के किरदार से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी करेंगी। रकुल प्रीत सिंह, कृति खरबंदा और तापसी पन्नू के बाद एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने वाली हैं। फिलहाल एक्ट्रेस ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में शादी करने की इच्छा जाहिर की है। हालांकि, एक्ट्रेस ने खुलकर इस बारे में बात नहीं की। लेकिन अब ये कन्फर्म हो गया है कि 37 साल की सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा की शादी की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। उनकी शादी को लेकर एक अपडेट सामने आया है। एक्ट्रेस 2 साल से जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं, जिनके साथ उन्हें अक्सर पार्टियों और इवेंट्स में देखा जाता है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Marriage Date) 23 जून को मुंबई में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर रही हैं। कहा जा रहा है कि इसमें ‘हीरामंडी‘ की पूरी कास्ट नजर आएगी।

मुंबई के बैस्टियन में होगा सेलिब्रेशन

Who is Zaheer Iqbal

एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी का इनविटेशन कार्ड एक मैगजीन कवर की तरह डिजाइन किया गया है, जिसमें लिखा है अफवाहों से बचें। वहीं फिलहाल ऐसी भी अफवाहें हैं कि दबंग गर्ल की शादी में मेहमानों को फॉर्मल आउटफिट पहनने के लिए कहा गया है।

शादी का जश्न मुंबई के बैस्टियन में मनाया जाएगा। हालांकि, इस पर एक्ट्रेस और उनके परिवार की ओर से कोई अपडेट नहीं आया है। शादी के बाद ये कपल रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स को इनवाइट कर सकता है। शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी की शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

Read more: Noor Malabika Das Sucide: ‘The Trial’ की अभिनेत्री Noor Malabika Das  ने 32 साल की उम्र में की आत्महत्या

‘डबल एक्सएल’ नाम की फिल्म में साथ किया काम

सोनाक्षी और जहीर काफी समय से रिश्ते में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने एक पार्टी रखी थी जहां दोनों की मुलाकात हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। सोनाक्षी और जहीर ने ‘डबल एक्सएल’ नाम की फिल्म में भी साथ काम किया था। पिछले साल ही एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अब शादी करने का फैसला लिया है।

कौन हैं जहीर इकबाल

Who is Zaheer Iqbal

जहीर इकबाल का जन्म 10 दिसंबर 1988 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता का नाम इकबाल रत्नासी है। जहीर (Who is Zaheer Iqbal ) सलमान खान के अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा जहीर इकबाल ने 2014 में सोहेल खान के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया था। फिर साल 2019 में सलमान खान ने फिल्म ‘नोटबुक’ से इसे लॉन्च किया। लेकिन ये फिल्म फ्लॉप रही।

जहीर का करियर आगे नहीं चल सका. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में सोनाक्षी सिन्हा के साथ देखा गया था। साथ ही जहीर फिल्म ‘रुसलान’ में कैमियो करते नजर आएंगे।
Read more: Kangana Ranaut Slap Controversy: कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान को सिंगर ने दिया नौकरी का ऑफर, कहा- ‘कोई तुम्हारी मां के बारे में…’

दीक्षा सेठ और सना सईद को भी डेट कर चुके हैं जहीर

जहीर इकबाल का नाम 2014 की फिल्म ‘लेकरन हम दीवाना दिल’ फेम दीक्षा सेठ के साथ जुड़ा था। कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, दोनों ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की है। इसके अलावा सना सईद के साथ उनके लिंकअप की खबरें भी सामने आईं। 2018 में उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

Exit mobile version