‘Dhoom 4’ में नजर आएंगे रणबीर कपूर, यंग जनरेशन के हीरो निभाएंगे पुलिस ऑफिसर का किरदार

Ranbir Kapoor In 'Dhoom 4' : धूम 4 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है, रणबीर कपूर की मौजूदगी इस सीरीज़ को फिर से जीवंत करने का वादा करती है, जो भारत में एक्शन सिनेमा के लिए एक हाई स्टैंडर्ड स्थापित करती है ।

Ranbir Kapoor In ‘Dhoom 4’ : यशराज बैनर की चर्चित और चर्चित फिल्म ‘धूम’ के अगले भाग में रणबीर कपूर की एंट्री हो चुकी है। एक्टर के 42वें जन्मदिन पर खबर सामने आई है कि रणबीर ‘धूम 4’ में नेगेटिव रोल में नजर आएंगे।

काफी समय से चल रही थी चर्चा

‘Dhoom 4’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को लेकर मेकर्स और रणबीर के बीच काफी समय से चर्चा चल रही थी। रणबीर को हमेशा से इस फिल्म में दिलचस्पी थी। फिल्म का बेसिक आइडिया सुनने के बाद वह इस पर काम करने के लिए तैयार हो गए थे और अब यह कन्फर्म हो गया है कि वह ‘धूम 4’ का हिस्सा होंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर (Ranbir Kapoor In ‘Dhoom 4’) फिल्म के प्रोड्यूसर और यशराज फिल्म्स के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा की पहली पसंद थे।

Read this also: Diljit Dosanjh ने लाइव कॉन्सर्ट में पाकिस्तानी फैन को दिया तोहफा; कहा, “ये सीमाएं …

‘Dhoom 4’: रणबीर कपूर के लिए गेम-चेंजर

‘Dhoom 4’

रणबीर कपूर ने यशराज फिल्म्स की प्रतिष्ठित एक्शन फ्रैंचाइज़ धूम 4 में एक महत्वपूर्ण भूमिका हासिल कर ली है। इस पार्ट का नाम धूम रीलोडेड होने का अनुमान है, जो ऋतिक रोशन और आमिर खान जैसे दिग्गजों द्वारा पहले से ही सुर्खियों में रही फ्रैंचाइज़ में कपूर की एंट्री को दर्शाता है। धूम 4 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है, कपूर की मौजूदगी इस सीरीज़ को फिर से जीवंत करने का वादा करती है, जो भारत में एक्शन सिनेमा के लिए एक हाई स्टैंडर्ड स्थापित करती है ।

अब तक, रणबीर कपूर की कुल बॉक्स ऑफिस कमाई 21 फिल्मों से लगभग 2396.15 करोड़ रुपये है। लव एंड वॉर, एनिमल पार्क, ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2 – देव, रामायण और धूम 4 की आगामी रिलीज़ के साथ, कपूर दिवाली 2027 तक 5000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की राह पर हैं। ऐसी उपलब्धि उनकी पीढ़ी के एक प्रमुख सुपरस्टार के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत करेगी, जो बॉलीवुड के इतिहास में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगी।

रणबीर कपूर का बॉक्स ऑफिस पर छा जाने का सफ़र न केवल एक अभिनेता के रूप में उनकी प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है, बल्कि उनकी रणनीतिक फ़िल्मों के चुनाव और इंडस्ट्री में उनके प्रभाव को भी दर्शाता है।

तलाक के बाद फिर प्यार! कौन है वह मिस्ट्री गर्ल जिसके साथ IIFA Awards 2024 में नजर आए Honey Singh

नए सिरे से शुरू होगी ‘Dhoom 4’ की कहानी

‘Dhoom 4’

खबरें यह भी हैं कि फ्रेंचाइजी से जुड़े रहे अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा जैसे अन्य कलाकार ‘धूम 4’ में नजर नहीं आएंगे। इस बार मेकर्स इस फिल्म का सीक्वल नहीं बल्कि रीबूट बना रहे हैं। उनकी कहानी नई होगी।

यंग जनरेशन के हीरो आएंगे नजर

सूत्रों ने यह भी बताया कि ‘Dhoom 4’ में युवा पीढ़ी के दो नए हीरो पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी लॉक हो चुकी है और अब टीम कास्टिंग पर काम शुरू करेगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर फिलहाल ‘रामायण’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह उनके करियर की पहली पौराणिक फिल्म है। इसमें वह श्री राम का किरदार निभा रहे हैं।

Exit mobile version