Paris Olympics Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा जीते गोल्ड मेडल तो भारतीयों को मिलेगा फ्री वीजा, इस बिजनेसमैन ने दिया ऑफर…

Paris Olympics Neeraj Chopra: सैन फ्रांसिस्को स्थित ऑनलाइन वीज़ा आवेदन प्लेटफॉर्म एटलीस के संस्थापक और सीईओ मोहक नाहटा ने वादा किया है कि अगर भारत के स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा चल रहे पेरिस ओलंपिक 2024 में गोल्ड मेडल जीतते हैं तो वह सभी को मुफ्त वीज़ा भेजेंगे। लिंक्डइन पर, भारतीय मूल के सीईओ ने मुफ्त वीज़ा के संबंध में प्रक्रिया का डिटेल्स शेयर किया, जब उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Paris Olympics Neeraj Chopra: पेरिस ओलंपिक में भारत को नीरज चोपड़ा से काफी उम्मीदें हैं। लोगों का कहना है कि इस ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने का सपना सिर्फ वही पूरा कर सकते हैं। इस बीच एक युवा बिजनेसमैन ने नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने पर बड़ा ऐलान किया है। एटलिस वीज़ा के सीईओ मोहन नाहटा का कहना है कि अगर नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतते हैं, तो वह अपने ऐप के युजर्स को एक दिन के लिए किसी भी देश के लिए फ्री वीजा देंगे।

लिंक्डइन हैंडल पर की घोषणा

Paris Olympics Neeraj Chopra

मोहक ने अपने लिंक्डइन हैंडल पर ऐसी घोषणा की है। मोहक (Paris Olympics Neeraj Chopra) का कहना है कि वह खुद लोगों को फ्री वीजा भेजेंगे। वीजा के बदले एक भी रुपया नहीं लिया जाएगा। इस लिस्ट में सभी देशों को शामिल किया जाएगा। पोस्ट के कमेंट में मोहक नहाटा ने अपना ईमेल भी पोस्ट किया है। मोहक नाहटा के इस ऐलान के बाद यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है । अब लोग नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने का इंतजार कर रहे हैं।

Read this also: Paris Olympics 2024 Updates: हॉकी टीम सेमीफाइनल में पहुंची; बैडमिंटन, शूटिंग, बॉक्सिंग और लॉन्ग जंप में भारत हुआ बाहर

मोहक की कंपनी की सुविधाएं

Paris Olympics Neeraj Chopra

मोहक की कंपनी ट्रैवल वीजा सेवाएं मुहैया कराती है। यह कंपनी वीजा मुहैया कराने में मदद करती है। यह ऐप के साथ काम करता है और वीजा आवेदन, घर से पासपोर्ट के लिए अपॉइंटमेंट लेने, फोटो लेने, जर्नी डोक्युमेंट को सहेजने आदि में मदद करता है। इसके अलावा वे इस बात का भी ध्यान रखते हैं कि किन देशों में कौन से प्रतिबंध लागू हैं और आप इन देशों की यात्रा कैसे कर सकते हैं।

Read this also: Iman KHALIF Vs Angela Carini: पुरुष को महिला बॉक्सर के ख़िलाफ़ रिंग में उतारा ! घायल हुई महिला एथलीट, भज्जी-कंगना ने भी दिया रिएक्शन

6 अगस्त को ओलंपिक में मैदान पर उतरेंगे नीरज चोपड़ा

Paris Olympics Neeraj Chopra

नाहटा ने कहा, युजर्स को बस कमेंट में एक ईमेल छोड़ना है ताकि एटलस फ्री वीज़ा क्रेडिट के साथ एक एकाउंट बना सके।

पेरिस ओलंपिक में भारत ने अब तक तीन ब्रोंज मेडल जीते हैं। निकहत जरीन, पीवी सिंधु, रोहन बोपन्ना जैसे खिलाड़ी मेडल की रेस से बाहर हो गए हैं। पेरिस ओलंपिक ख़त्म होने में अभी सात दिन बाकी हैं। अब तक मनु भाकर और स्वप्निल कुसाले राइफल शूटिंग में देश के लिए ब्रोंज मेडल जीत चुके हैं। हमें अब भी भारतीय हॉकी टीम से उम्मीद है। नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक में गोल्ड मेडल जीता। अब नीरज चोपड़ा 6 अगस्त को पेरिस ओलंपिक में मैदान पर उतरेंगे।

Exit mobile version