‘बिग बॉस’ फेम रैपर MC Stan लापता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्टर

MC Stan Missing Poster Viral : रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 के विजेता और मशहूर रैपर एमसी स्टेन के लापता होने के पोस्टर पिछले कुछ दिनों से मुंबई के कई इलाकों में लगाए गए हैं। एमसी स्टेन के लापता होने के पोस्टर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गए हैं।

MC Stan Missing Poster Viral : बिग बॉस सीजन 16 के विजेता रैपर एमसी स्टेन के गायब होने की खबर है। एमसी स्टेन के लापता होने की पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बिग बॉस शो जीतने के बाद से ही रैपर एमसी किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बीच एमसी की गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहीं। इसके बाद खुलासा हुआ कि इनका ब्रेकअप हो गया। एमसी स्टेन सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। लेकिन, गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर दिल तोड़ने वाली इमोजी पोस्ट की। इसके बाद फैंस चिंतित हो गए। अब एमसी स्टेन के लापता होने की चर्चा हो रही है।

रैपर एमसी स्टेन लापता

MC Stan

बिग बॉस जीतने के बाद से ही एमसी स्टेन चर्चा में हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर नहीं करते हैं, लेकिन जब भी वह कुछ शेयर करते हैं तो अपने फैन्स को चौंका देते हैं। इंटरनेट पर उनके लापता होने की अटकलों ने उनके प्रशंसकों को परेशान कर दिया है।

Read this also: Rubina Dilaik के podcast में रो पड़ीं Bigg Boss fame Sana Khan, बोली – ‘ सलवार कमीज पहन के कॉलेज जाने वाली लड़की से बैकलेस स्टेज ……’

याद आ रहे हैं एमसी स्टेन?

सोशल मीडिया पर उनके फैंस एमसी स्टेन के लापता होने के पोस्टर शेयर कर रहे हैं. रैपर के ये पोस्टर कारों, दीवारों, ऑटो यहां तक कि खंभों पर भी लगाए जा रहे हैं। ये पोस्टर मुंबई के अलावा पनवेल, नासिक, सूरत, अमरावती और नागपुर तक फैल गए हैं. पोस्टर में एमसी स्टेन की फोटो है और उस पर लिखा है, ‘गुमशुदा की तलाश’। नीचे उनका नाम और उम्र भी लिखी हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया पोस्टर

रैपर एमसी स्टेन अपने लापता होने की खबरों के कारण एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एमसी स्टेन ने अपने रैपिंग और रियलिटी शो के जरिए लोगों के बीच खास जगह बनाई है। लेकिन अब उनसे जुड़ी एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो एमसी स्टेन लापता हैं। मुंबई की सड़कों पर उनके लापता होने के पोस्टर भी लगाए गए हैं। जैसे ही यह खबर फैली रेपर के फैन काफी परेशान हो चुके हैं। MC Stan गुमशुदगी के पोस्टर देखने के बाद उनके फैंस भी हैरान हैं कि वह कहां गए? पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

युजर्स का रिएक्शन

बिग बॉस 16 विनर के फैंस ये पोस्टर देखकर हैरान हैं. यूजर्स के मुताबिक, ये पोस्टर उनके फैंस ने लगाए हैं क्योंकि वह पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया से दूर हैं। एक अन्य यूजर ने कहा, ‘उनका एल्बम आ रहा है.’ एक अन्य ने टिप्पणी की, ‘यह पागलपन है।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘ शायद पुराने MC Stan की तलाश में गए हैं…।’

Read this also: Bigg Boss 18 कंटेस्टेंट लिस्ट जारी, ये हेंडसम हंक है शो में सबसे ज्यादा फीस पाने वाला कंटेस्टेंट

एमसी स्टेन की अंतिम पोस्ट

MC Stan की आखिरी पोस्ट उनके इंस्टाग्राम हैंडल से 2 सितंबर 2024 को शेयर की गई थी. ये वीडियो उनके कॉन्सर्ट का था. इंस्टाग्राम पर उनके 10.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

इन गानों को मिली प्रसिद्धि

इस बीच कुछ लोगों के मुताबिक ये सिर्फ एक पीआर स्टंट हो सकता है। बताया जा रहा है कि एमसी स्टेन मुंबई से लापता हो गए हैं। उनके लापता होने की खबर के साथ-साथ सोशल मीडिया पर उनके लापता पोस्टर की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। ‘बस्ती का हस्ती’ और ‘तड़ीपार’ जैसे अपने हिट गानों के लिए जाने जाने वाले MC Stan ने भारतीय हिप-हॉप में अपना नाम बनाया है। वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहते हैं।

Exit mobile version