Diljit Dosanjh कॉन्सर्ट विवाद में कूदे मशहूर सिंगर, बोले- ‘कलाकारों के चाहने वालों के घर भी बिक जाते हैं…’

Gurdas Maan Defends Diljit Dosanjh: म्यूजिक आइकन गुरदास मान ने आलोचना के बाद दिलजीत का बचाव किया है। एक इंटरव्यू में गुरदास ने 'महंगाई' का हवाला देते हुए कहा कि 19 हजार रुपये की कीमत सुनने वालों के लिए कुछ भी नहीं है।

Gurdas Maan Defends Diljit Dosanjh: पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ के गानों का क्रेज लोगों के बीच जबरदस्त है। फिलहाल दिलजीत ‘दिल-लुमिनाती वर्ल्ड टूर‘ पर हैं। जिसमें विदेश में उनके कई शो के टिकट पलक झपकते ही बिक जाते हैं। वह भारत के उन कलाकारों में से एक हैं जिनके इंटरनेशनल म्यूजिक इवेंट्स बहुत क्रेज है और भारी भीड़ आकर्षित होती है।

दिलजीत के कॉन्सर्ट के टिकट की कीमत 19,000

Diljit Dosanjh

जल्द ही दिलजीत का दिल्ली में एक कॉन्सर्ट है और इस कॉन्सर्ट का इतना क्रेज है कि बुकिंग शुरू होते ही टिकटें बिक गईं। इस कॉन्सर्ट की टिकट की कीमत रु. 19,000 थी। कॉन्सर्ट की कीमत देखकर एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने शो के महंगे टिकटों को लेकर दिलजीत की आलोचना की।

Read this also: Diljit Dosanjh का कॉन्सर्ट सुपरहिट, एक टिकट की कीमत उड़ा देगी आपके होश!

वीडियो वायरल होते ही दिलजीत की आलोचना

Diljit Dosanjh

एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने Diljit Dosanjh की आलोचना करते हुए कहा, ‘एक भारतीय कलाकार को कॉन्सर्ट टिकट के लिए 20-25 हजार रुपये चार्ज करने का कोई अधिकार नहीं है।’ दिलजीत के दिल्ली शो का सबसे महंगा टिकट 19 हजार रुपये से ज्यादा का है और इंफ्लूएंसर का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा शुरू हो गई है.

Read this also: Dua Lipa concert in India: भारत में होगा दुआ लिपा कॉन्सर्ट, ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने किया ऐलान, जाने तारीख और अन्य डिटेल्स

गुरदास मान ने किया ने दिलजीत का बचाव

पंजाबी म्यूजिक आइकन गुरदास मान ने ट्रोलिंग के बाद दिलजीत को सपोर्ट किया है। उन्होंने अपनी बात रखते हुए इंटरव्यू में ने ‘महंगाई’ का हवाला दिया है। वे कहते कि 19 हजार रुपये की कीमत अपने फेवरेट सिंगर्स को सुनने वालों के लिए कुछ भी नहीं है।

गुरदास मान ने यूके में अपने शो के क्रेज के बारे में कहा कि ने कहा, ‘यूके में ऐसा नहीं है कि किसी शो के लिए अनाउंसमेंट हो, कुछ टिकटें बिक जाएं या वहां पहुंचते ही सारी टिकटें बिक जाएं। फिर वहां पहुंच कर लोग बची हुई दो-चार सीटें ले लेते हैं। वे यह भी चाहते हैं कि हम आगे की सीट पर आएँ। जबकि आगे की सीट पर वो लोग बैठते हैं जो कलाकार के बहुत करीब हैं, इसके लिए वह अपना घर भी बेचने को तैयार हैं।’

Read this also: Salman Khan को तोहफे में मिली ₹167 करोड़ की घड़ी, 714 सफेद हीरो से जड़ित है लग्जरी वॉच

गुरदास ने कहा ‘कितनी महँगाई है बाबाजी!’

Diljit Dosanjh के शो के टिकट को लेकर गुरदास मान ने कहा, ‘कितनी महँगाई है बाबाजी! मेरे हिसाब से 19 हजार रुपये उस समय के टिकटों के हिसाब से बहुत कम है। उस समय 100 रुपये की कीमत बहुत अधिक थी, अगर आप उस समय के सौ रुपये को आज एक हजार मानेंगे तो आपको कितना मिलेगा? जो लोग इस कॉन्सर्ट को देखने जा रहे हैं उनके लिए 19 हजार रुपये कोई बड़ी बात नहीं है। 19 हजार उन लोगों के लिए है जो सामने बैठकर देखना चाहते हैं। आराम के लिए पीछे काफी जगह है। हमारे शो में भी ऐसा होता है।’ सुनने की इच्छा, अपेक्षा ही मायने रखती है।’

Exit mobile version