Salman Khan को तोहफे में मिली ₹167 करोड़ की घड़ी, 714 सफेद हीरो से जड़ित है लग्जरी वॉच

Salman Khan: जैकब अराबो ने 714 सफेद हीरे जड़ित घड़ी बॉलीवुड के भाई जान को गिफ्ट की है।

Salman Khan ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है, लेकिन इस बार उनकी कोई फिल्म या चैरिटी नहीं है। बॉलीवुड सुपरस्टार हाल ही में 167 करोड़ की कीमत की घड़ी पहने नजर आए! मशहूर अमेरिकी ज्वैलर जैकब अरबो द्वारा डिजाइन की गई यह घड़ी जैकब एंड कंपनी के एक्सक्लूसिव “बिलियनेयर” कलेक्शन का हिस्सा है और सलमान द्वारा इसे पहने जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है।

Salman Khan से जुड़े ब्रांड को लेकर लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। सलमान ने करोड़ों की घड़ी वाले लग्जरी ब्रांड के लिए अपनी पसंद साझा की। सलमान का कलाई पर बंधी घड़ी दिखाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस घड़ी की कीमत 20 मिलियन डॉलर यानी 167 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

सलमान खान ने हाल ही में अमेरिकी लक्जरी घड़ी और ज्वेलरी ब्रांड जैकब एंड कंपनी के मालिक जैकब अराबो से मुलाकात की। इस मौके पर जैकब ने सलमान (Salman Khan) को अपनी बिलियनेयर III नाम की लग्जरी घड़ी पहनाई। खास बात यह है कि इस घड़ी की कीमत 167 करोड़ रुपये है और इसमें 714 सफेद हीरे जड़े हुए हैं।

Read this also: Ravindra Jadeja की राजनीति में एंट्री: BJP की ‘पिच’ पर खेलने को तैयार, रिवाबा ने शेयर की खास तस्वीर

दूसरों से अलग हैं सलमान – जैकब

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए जैकब ने लिखा, ‘मैंने कभी किसी को ‘बिलेनियर’ पहनने नहीं दिया, लेकिन सलमान दूसरों से अलग हैं।’ क्लिप में जैकब अपने हाथ से सलमान की घड़ी पहनते नजर आ रहे हैं। इसे पहनने के बाद सलमान ने जैकब को गले लगाकर कैमरे के सामने अपना हाथ दिखाते हुए लग्जरी घड़ी को फ्लॉन्ट किया।

फैन्स ने कहा- सलमान लीजेंड

इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैन्स ने सलमान की खूब तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा, ‘जैकब आपको शुक्रगुजार होना चाहिए कि सलमान ने आपकी घड़ी पहनी…वह बॉलीवुड के बॉस हैं।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘सलमान बॉलीवुड के लिविंग लीजेंड हैं.’ वहीं एक ने लिखा, ‘सलमान ने इस घड़ी को पहनकर इसकी कीमत बढ़ा दी है।’

Read this also: Stree 2 Box Office Collection: ‘स्त्री-टू’ की धांय धांय सफलता, अब स्टार नहीं बल्कि स्टोरी है हीरो

रोनाल्डो समेत कई सेलेब्स पहनते हैं जैकब अरेबो

बिलियनेयर III एक लग्जरी घड़ी है जिसकी कीमत 167 करोड़ रुपये बताई जाती है। इसमें 152 सफेद कट हीरे और 76 हीरे जड़े हुए हैं। इस घड़ी के ब्रेसलेट में 504 सफेद कट हीरे लगे हैं। 216 कैरेट की यह घड़ी भी पीले हीरे से जड़ी है। मैडोना, रिहाना और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे अंतर्राष्ट्रीय सेलेब्स जैकब अराबो घड़ियाँ और ज्वैलरी पहनते हैं।

Exit mobile version