नोएडा पुलिस की मुठभेड़ में गुलेल गैंग के दो बदमाश घायल

नोएडा। नोएडा एक्सप्रेस-वे कोतवाली पुलिस की शुक्रवार देर रात बाइक सववार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया।

बदमाशों के पास से तमंचा, तीन कारतूस, गुलेल, तीन लोहे की गोली, एक लैपटाप, दो मोबाइल, 2916 रुपये और बाइक बरामद हुई है। ये लोग सड़क किनारे खड़ी कार का गुलेल से शीशा तोड़कर लैपटाप और अन्य सामान चोरी कर लेते थे। इनके खिलाफ करीब 100 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस को देखकर भागने लगे तो हुआ शक

एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि शुक्रवार देर रात पुलिस टीम क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी दौरान गुलशन मॉल की ओर से उल्टी दिशा से आ रही एक बाइक पर दो व्यक्ति आते दिखाई दिए।

जिन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन बाइक सवार पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा किया तो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

बदमाशों की गोली पुलिस की गाड़ी में लगी। कुछ दूर चलने पर बदमाश बाइक फिसलने से गिर गए। बावजूद इसके पुलिस टीम पर फायरिंग करते रहे।

गुलेल व लोहे की गोलियों से तोड़ते हैं गाड़ियों के शीशे

जवाबी फायरिंग में बदमाश पुलिस की गाेली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी पहचान दक्षिणी दिल्ली के गोविंदपुरी के दीपक चौहान उर्फ निखिल उर्फ दीपक और जिला हापुड़ के गांव धौलाना के तरुण सक्सेना उर्फ तन्नु के रूप में हुई।

पूछताछ में बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के शीशों को गुलेल व लोहे की गोलियों की मदद से तोड़कर गाड़ी में रखे सामान लैपटाप, बैग, पर्स आदि चीजें चोरी के इरादे से क्षेत्र मे घूम रहे थे। पुलिस द्वारा घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

Exit mobile version