चैकिंग के दौरान चार बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गोली लगने से घायल एक फरार

संचार न्यूज़। ग्रेटर नोएडा में अमेजॉन वेयरहाउस से डिलीवरी का सामान ले जा रहे ड्राइवर से बदमाशों ने सामान लूट लिया और फरार हो गए। पीड़ित ने अपने मालिक के साथ सूरजपुर पुलिस से मामले की शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन कर दिया। सोमवार देर रात थाना सूरजपुर/इकोटेक 3 पुलिस की चैकिंग के दौरान बदमाशों से वेटलैंड बफर जॉन के किनारे मुठभेड़ हो गई। जिसमें तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है जिनका इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

 

दरअसल, सोमवार की सुबह 9:00 अमेजॉन वेयरहाउस से डिलीवरी के लिए सामान लेकर जा रहे ड्राइवर से बाइक सवार बदमाशों ने 130 मीटर रोड पर लूट की। बदमाशों के द्वारा छोटे हाथी में रखे 26 कट्टे/बंडल माल को लूट लिया गया जिसमें लोगों द्वारा मंगाया गए मोबाइल, घरेलू सामान व अन्य सामान भरा हुआ था। लाखों रुपए के समान को लेकर बदमाश फरार हो गए।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हिरदेश कठेरिया ने बताया कि पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर जिले में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसके दौरान थाना ईकोटेक 3 और सूरजपुर पुलिस देर रात वाहन चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस की चार लुटेरे बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें से तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है जिनका इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया है। वही एक बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस कांबिंग कर रही है।

 

एडिशनल डीसीपी के लिए बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान गाजियाबाद निवासी सचिन उर्फ बिट्टू और हापुड़ निवासी राहुल और सनी के रूप में हुई है। इन तीनों बदमाशों के पैर में मुठभेड़ के दौरान गोली लग गई थी जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है। वही इनका एक साथी जिला हापुड़ निवासी मोनू उर्फ दीपक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस कॉम्बिंग कर रही है और जल्द ही बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एडीसीपी ने बताया कि इन बदमाशों के द्वारा अमेजॉन वेयरहाउस सूरजपुर से सामान लेकर जा रहे हैं ड्राइवर से समान की लूट कर ली गई थी और उसके बाद बदमाशों के द्वारा लुटा गया छोटा हाथी टेम्पो से कुछ दूरी पर वेटलैंड बफर जोन के किनारे झुग्गी झोपड़ियो में छुपा दिया गया था। जिसको देर रात बदमाश लेकर जा रहे थे तभी पुलिस की बदमाशों की मुठभेड़ हो गई।

Exit mobile version