खनन माफियाओं का आतंक! पुलिस कांस्टेबल को ट्रैक्टर से रौंदा, 3 घंटे बाद हुई मौत

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में अवैध मिट्टी खनन करने वाले एक ट्रैक्टर ने एक सिपाही को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि बिजनौर जनपद के थाना चांदपुर के दरबार का निवासी रोहित कुमार पंचोली (24) पुलिस में वर्ष 2021 में भर्ती हुआ था। वर्तमान में उसके तैनाती फर्रुखाबाद जिले के नवाबगंज थाना में थी।

आज सुबह हुई सिपाही की मौत

जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात में थाना के ववना पुलिस चौकी क्षेत्र में, अवैध मिट्टी खनन का ट्रैक्टर से लदान होने की मिली सूचना पर सिपाही रोहित कुमार पंचोली अपने साथी सिपाही चमन के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान अवैध मिट्टी खनन से लदे ट्रैक्टर को सिपाही रोहित कुमार पंचोली ने जैसे ही रोकने का प्रयास किया तभी ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर को ऊपर चढ़ाकर सिपाही को कुचल दिया, इस हादसे में सिपाही रोहित कुमार पंचोली गंभीर रूप से घायल होकर अचेत हो गया। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गंभीर रूप से घायल सिपाही को फर्रुखाबाद के डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया और यहां से इसके बाद हालत गंभीर होने पर सिपाही को स्थानीय एक प्राइवेट नर्सिंग होम में उपचार के लिए भर्ती किया गया। जहां आज उसकी मौत हो गई।

जल्द होगी आरोपी की गिरफ्तारी

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ,अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय सिंह आदि पुलिस कर्मी एवं अधिकारी सिपाही रोहित कुमार पंचोली को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे। इधर मृतक सिपाही रोहित कुमार पंचोली का भाई इटावा जिला जेल में तैनात बंदी रक्षक सचिन कुमार भी यहां आ गया। अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर और एक मोटरसाइकिल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया तथा आरोपी हत्यारों की पहचान कर ली गई है ,जल्दी गिरफ्तारी होगी। पुलिस ने मृतक सिपाही रोहित कुमार पंचोली के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल फतेहगढ़ को भिजवाया।

Exit mobile version