ट्रेंडिंग

Shekhar Suman join BJP : मशहूर अभिनेता शेखर सुमनकी राजनीति में एंट्री, कहा- ‘ आम आदमी हूं, हीरामंडी का नवाब……’

Shekhar Suman join BJP : अभिनेता शेखर सुमन के अलावा लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस से इस्तीफा देने वाली राधिका खेड़ा भी मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुई है।

Shekhar Suman join BJP : बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने एक बार फिर राजनीति में आने का फैसला किया है। जी हां, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नवाब जुल्फिकार अहमद का किरदार निभाने वाले अभिनेता मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए हैं। दिलचस्प बात यह है कि इससे पहले 2009 में शेखर सुमन ने कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से लोकसभा चुनाव लड़ा था। हालाँकि, उन्हें हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में उन्होंने राजनीतिक दांव खेलने के लिए दूसरी बार बीजेपी से हाथ मिलाया है.

देखें शेखर सुमन ने क्या कहा?

BJP शामिल होने के बाद शेखर सुमन (Shekhar Suman join BJP) ने कहा, ‘कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज बीजेपी की सदस्यता लेकर यहां शामिल होने वाला हूं। जीवन में कई ऐसी घटनाएं जाने-अनजाने में घटित होती हैं। मैं बहुत सकारात्मक मानसिकता के साथ यहां आया हूं और भगवान का शुक्र है कि उन्होंने मुझे यहां आने का आदेश दिया और मैं भाजपा में शामिल हो गया।’

Read this also: मजाक बनकर रह गया Ananya-Aditya सहित इन कपल्स का रिश्ता, चंद दिनों में हुआ ब्रेकअप

कुछ समय बाद शब्दों का कोई मतलब नहीं : शेखर

Shekhar Suman join BJP
Shekhar Suman join BJP

‘जब आपकी सोच अच्छी है तो सब कुछ अच्छा है और अच्छा ही रहेगा। मेरे मन में कोई नकारात्मक विचार नहीं है। इस समय मेरे मन में केवल देश, राष्ट्र सेवा ही है। शेखर सुमन ने आगे कहा कि,’ मैं समझता हूं कि इंसान शब्दों पर बहुत भरोसा करता है लेकिन एक समय के बाद शब्दों का कोई मतलब नहीं रह जाता। मैं चाहूं तो पूरे दिन यहां बैठकर भाषण दे सकता हूं, लेकिन इसका कोई मतलब नहीं है, मतलब तभी होगा जब मैं कुछ करूंगा, इसलिए कुछ करने के लिए मैं आज बीजेपी में शामिल हुआ हूं।’

मेरी नवाबियत हीरामंडी तक ही सीमित

हीरामंडी में नवाब के किरदार के बारे में पूछे जाने पर शेखर सुमन (Shekhar Suman join BJP) ने कहा, मैं हीरामंडी के हिट होने का इंतजार कर रहा था ताकि लोग यह न कहें कि मैं खाली हूं। मेरी नवाबियत हीरामंडी तक ही सीमित है।

Read this also: The Kapil Sharma Show: भारी पड़ गई गलतियां, बंद होने वाला है कपिल शर्मा का ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’!

हीरामंडी की सफलता

109753986

शेखर सुमन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज हीरामंडी की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। यह सीरीज इसी महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। हीरामंडी में शेखर सुमन की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। खास बात यह है कि इस सीरीज में शेखर सुमन के साथ उनके बेटे अध्ययन सुमन भी है।. उनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, फरीदा जलाल और फरदीन खान अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं।

Read this also: Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: लंदन, अबू धाबी या मुंबई? जानें कहां ऑर्गेनाइज होगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

शेखर सुमन सीरीज में मनीषा कोइराला के साथ अपने इंटिमेट सीन को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस सीन के बारे में उन्होंने कहा कि संजय लीला भंसाली ने आखिरी वक्त पर इस सीन को बदल दिया था।

राधिका खेड़ा भी बीजेपी में

अभिनेता शेखर सुमन के अलावा लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस से इस्तीफा देने वाली राधिका खेड़ा भी मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button