Heeramandi Trailer OUT: संजय लीला भंसाली ने बनाई एक ऐसी दुनिया, जो बयां करती है मुजरे वाली से मुल्क वाली तक का सफर

Heeramandi Trailer OUT: मोस्ट अवेटेड सीरीज हीरामंडी का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है और इसने अपने शक्तिशाली डायलोग्स और शानदार सेट डिज़ाइन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। साल 2022 में नेटफ्लिक्स ने हीरामंडी की घोषणा की थी, लेकिन फिल्म की शूटिंग काफी लंबे समय से शुरू थी। संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में प्रमोटेड यह सीरीज स्टोरी को हाई लेवल पर पर ले जाएगी। काफी इंतजार के बाद आखिरकार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

देखें हीरामंडी का ट्रेलर

ऐतिहासिक सीरीज (Heeramandi Trailer OUT) दर्शकों को उस समय में ले जाती है जब तवायफें राजाओं के रूप में शासन करती थीं। सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख तवायफों की भूमिका में हैं, जो नवाबों को अपने कंट्रोल में रखने से लेकर अंग्रेजी उत्पीड़न के खिलाफ लड़ने तक का सफर तय करती हैं।

मिलिए हीरामंडी की फिमेल स्टार कास्ट से

Heeramandi Trailer OUT
Heeramandi Trailer OUT

संजय लीला भंसाली शानदार कलाकारों और कहानियों के साथ भव्य और लार्जर दैन-लाइफ शो और फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं। भंसाली अपनी पसंद के स्टार्स के साथ स्क्रीन पर अपना जादू चलाते है। हीरामंडी की फीमेल एक्ट्रेसेज़ के लिए उन्होंने मनीषा कोइराला , सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा , अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख सहित एक शानदार कलाकारों की टीम तैयार की है।

Read this also: Monkey Man Release Date: मंकी मैन फिल्म की रिलीज़ डेट बढ़ी, जाने कब होने वाली है भारत में रिलीज़

हाल ही में, निर्माताओं ने हीरामंडी का दूसरा ट्रैक तिलस्मी बहें रिलीज किया है। इस सोन्ग में सोनाक्षी सिन्हा फरदीना की भूमिका में हैं, जो एक साहसी महिला का किरदार निभा रही हैं। इस गाने में, सीक्विन साड़ी पहने हुए, सोनाक्षी एक महफ़िल में बैठकर कमाल की अदाकारी करती हैं। जहां लोग उनकी खूबसूरती के कायल हैं, वहीं फरदीना अपने डांस मूव्स से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। शर्मिष्ठा चटर्जी द्वारा गाया गया, तिलस्मी बहिन एएम तुराज़ द्वारा लिखा गया था और इसे कृति महेश द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

हीरामंडी की मेल स्टार कास्ट

Heeramandi Trailer OUT

हीरामंडी निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर मेल स्टार कास्ट का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किया था। शो में फरदीन खान, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और ताहा शाह नजर आएंगे।

Read this also: Family Star Review In Hindi: जाने कैसी है स्टार विजय और मृणाल की यह फिल्म

फरदीन खान संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में वली मोहम्मद के रूप में शानदार वापसी करेंगे। नवाब लुक में एक्टर रॉयल लग रहे हैं। वली मोहम्मद का किरदार बड़प्पन, गरिमा और अखंडता का प्रतीक है, जो अपनी महान उपस्थिति के माध्यम से प्रशंसा प्राप्त करता है। भंसाली की सीरीज़ के शानदार कलाकारों की टीम में शामिल होते हुए, फरदीन ने कहा, “वली मोहम्मद हमेशा हीरामंडी की महिलाओं के साथ खड़ा रहता है। इस तरह के केरेक्टर के साथ मेरा नेटफ्लिक्स डेब्यू स्क्रीन पर सही वापसी जैसा लगता है।”

शेखर सुमन ज़ुल्फ़िकार अहमद के किरदार में हैं। अध्ययन सुमन जोरावर अली खान का के किरदार में है, जो एक अमीर और घमंडी नवाब है, जिसके कार्य केवल स्वार्थ से निर्देशित होते हैं।

हीरामंडी के बारे में

साउथ मुंबई में प्रीमियर डेट के अनाउंसमेंट प्रोग्राम के दौरान, भंसाली ने हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार की कहानी को नेटफ्लिक्स पर लाने में टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने आगे कहा, ” सीरीज 1 मई को रिलीज होने वाली है, हम दुनिया भर के दर्शकों द्वारा इसे देखने और हमें अपना प्यार और सराहना देने के इंतजार को खत्म करने वाले हैं।”

Heeramandi Trailer OUT

ऐतिहासिक सीरीज़, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है और यह सीरीज़ 1940 के दशक के ब्रिटिश राज के खिलाफ भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान लाहौर के रेड-लाइट जिले हीरामंडी में तवायफों के जीवन को उजागर करने का वादा करती है। संजय लीला भंसाली और प्रेरणा सिंह द्वारा सपोर्ट की गई सीरीज की स्टोरी मोइन बेग ने लिखी है। यह नेटफ्लिक्स पर 1 मई से स्ट्रीमिंग होगी।

Exit mobile version