ट्रेंडिंग

Shatrughan Sinha surgery : मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुई शत्रुघ्न सिन्हा की सर्जरी, जानें हेल्थ अपडेट

Shatrughan Sinha surgery : सोनाक्षी और जहीर की शादी को अभी एक हफ्ता ही हुआ है, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा फिर से सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार एक चिंताजनक वजह से। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी की शादी के एक हफ्ते बाद ही दिग्गज अभिनेता की सर्जरी हुई है।

Shatrughan Sinha surgery : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी मामूली सर्जरी की गई है।

टाइम्स नाउ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, शत्रुघ्न सिन्हा को इस सप्ताह की शुरुआत में डाइनिंग रूम में ठोकर लगने के बाद चोट लगने के बाद रूटीन चेकअप के लिए भर्ती किया गया। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह घटना 25 जून को हुई थी, जिसके बाद उनकी पसलियों में चोट लग गई थी। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी ने सही समय पर अपना हाथ आगे बढ़ाया, नहीं तो दिग्गज अभिनेता गंभीर रूप से घायल हो सकते थे।

रिपोर्ट के अनुसार, शत्रुघ्न सिन्हा को तुरंत मेडिकल हेल्प दी गई और उन्हें घर पर आराम करने के लिए कहा गया। हालांकि, बाद में उन्होंने पसलियों में दर्द की शिकायत की जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें कुछ टेस्ट कराने के लिए अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी। रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि शत्रुघ्न सिन्हा की हालिया परीक्षण रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता को जल्द छुट्टी मिलने की संभावना है।

Read this also: Deepika Ranveer returned from London: लंदन में बेबीमून मनाकर लौटे रणवीर-दीपिका, देखें वीडियो

सोनाक्षी की प्रेग्नेंसी की अटकलें

Sonakshi-Zaheer Wedding
Sonakshi-Zaheer Wedding

एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि वरिष्ठ अभिनेता का हाल ही में मतदान अभियान और उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के कारण व्यस्त थे। इससे पहले जब सोनाक्षी (Shatrughan Sinha surgery) अपने पति जहीर इकबाल के साथ अस्पताल गई थीं, तो उनके गर्भवती होने की अटकलें लगाई जाने लगी थीं। हालांकि, सूत्र ने पुष्टि की कि अभिनेत्री अपने पिता को देखने के लिए अस्पताल गई थीं।

कब मिलेगी छुट्टी

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि शत्रुघ्न को अस्पताल से कितनी जल्दी छुट्टी मिलेगी, लेकिन कहा जा रहा है कि अभिनेता की हालत फिलहाल स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है। शत्रुघ्न की लोकसभा जीत और सोनाक्षी की शादी के दोहरे जश्न के बाद सिन्हा परिवार के लिए यह थोड़ा निराशाजनक है।

Read this also: Sonakshi-Zaheer Wedding : शादी में सोनाक्षी सिन्हा ने लाखों रुपये की ड्रेस नहीं बल्कि पहनी 44 साल पुरानी साड़ी और ज्वैलरी, जानें क्या है कनेक्शन

शत्रुघ्न ने हाल ही में लोकसभा 2024 के चुनावों में पश्चिम बंगाल के आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल की और आसनसोल के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया। अभिनेता ने भाजपा उम्मीदवार सुरेन्द्रजीत सिंह अहलूवालिया के खिलाफ 59,564 मतों के अंतर से जीत हासिल की।

सोनाक्षी और जहीर का डेब्यू

इस बीच, सोनाक्षी और जहीर ने सात साल की डेटिंग के बाद 23 जून को मुंबई में शादी कर ली। इस कपल की पहली मुलाकात बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा आयोजित एक पार्टी में हुई थी। दिलचस्प बात यह है कि सोनाक्षी और जहीर दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत सलमान के साथ की थी। सोनाक्षी ने सलमान के साथ बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्म ‘दबंग’ से डेब्यू किया था, जबकि जहीर ने सलमान खान की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘नोटबुक’ से डेब्यू किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button