ट्रेंडिंग

दिग्गज अभिनेता Rajinikanth अस्पताल में भर्ती, देर रात बिगड़ी तबीयत, जानें हेल्थ अपडेट

Rajinikanth को मंगलवार को एक वैकल्पिक प्रक्रिया से गुजरना पड़ सकता है। इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. उनकी जांच साई सतीश की टीम कर रही है। फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर है।

Rajinikanth Admitted To Hospital In Chennai: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की तबीयत सोमवार (30 सितंबर) देर रात अचानक बिगड़ गई। उन्हें तुरंत चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 73 साल के रजनीकांत को अचानक पेट में दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। साउथ के दिग्गज स्टार की सेहत की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस काफी चिंतित हैं। रजनीकांत की पत्नी लता ने सुपरस्टार की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा, ‘उनकी तबीयत स्थिर है।’

Rajinikanth की तबीयत स्थिर

खबरों के मुताबिक, Rajinikanth को मंगलवार को एक वैकल्पिक प्रक्रिया से गुजरना पड़ सकता है। इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. उनकी जांच साई सतीश की टीम कर रही है। फिलहाल उनकी तबीयत स्थिर है। वहीं दूसरी ओर रजनीकांत के फैंस की चिंताएं कम नहीं हो रही हैं. वह कहते हैं, ‘जब तक रजनीकांत अस्पताल से बाहर नहीं आ जाते। तब तक हम राहत की सांस नहीं ले पाएंगे।’

Read this also: तलाक के बाद फिर प्यार! कौन है वह मिस्ट्री गर्ल जिसके साथ IIFA Awards 2024 में नजर आए Honey Singh

साल पहले हुआ था किडनी ट्रांसप्लांट

गौरतलब है कि साउथ के रजनीकांत ने कुछ साल पहले सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराया था और हाल ही में उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए राजनीति से संन्यास ले लिया है, लेकिन अभी भी फिल्मों में काम कर रहे हैं। उनकी नई फिल्म ‘वेटेयन’ 10 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘वेट्टेयन’ का ट्रेलर कल यानी 2 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘कुली’ 2024 में रिलीज होगी। फैंस भी इसके लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Read this also: ‘बिग बॉस’ फेम रैपर MC Stan लापता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्टर

इस दिन रिलीज होगी अमिताभ और रजनीकांत की फिल्म

Rajinikanth
Rajinikanth

90 के दशक में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत कई फिल्मों में नजर आए। ‘हम’ और ‘ अंधा कानून ‘ जैसी फिल्में आ चुकी हैं। ऐसे में अब सालों बाद एक बार फिर इनकी जोड़ी पर्दे पर नजर आने वाली है। आपको बता दें कि रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी तीन दशक बाद एक साथ नजर आएगी। फैंस इस जोड़ी को फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं और ‘वेट्टाइयां’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह दशहरा के मौके पर 10 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में बिग बी (Amitabh and Rajinikanth) सत्यदेव का किरदार निभा रहे हैं। यह रजनीकांत की 170वीं फिल्म है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button