ट्रेंडिंगमनोरंजन

कार हादसे में बुरी तरह घायल हुए प्रवीण डबास, नाजुक हालत में अस्पताल में हैं भर्ती

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर प्रवीण डबास एक कार हादसे में घायल हो गए हैं. हाल ही में एक्टर से जुड़ी शॉकिंग खबर सामने आई है. दरअसल आज सुबह एक्टर कार एक्सीडेंट में बुरी तर घायल हो गए. 50 साल के प्रवीण डबास की पत्नी प्रीति झांगियानी ने उनका हेल्थ अपडेट भी दिया है.

कई फिल्मों में छोटे-छोटे किरदारों में नजर आ चुके बॉलीवुड एक्टर प्रवीण डबास को एक कार दुर्घटना के बाद मुंबई के बांद्रा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां. डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है. शाहरुख खान की फिल्म में नजर आ चुकीं उनकी पत्नी प्रीति ने उनका हेल्थ अपडे दिया है.

नाजुक बताई जा रही एक्टर की हालत

एबीपी न्यूज में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक प्रवीण डबास की हालत काफी नाज़ुक बताई जा रही है. हादसे के वक्त प्रवीण खुद ही कार चला रहे थे. कार का आज सुबह कितने बजे और कहां एक्सीडेंट हुआ, फिलहाल इसके बारे में अभी कोई अपडेट नहीं मिला है. सूत्र से मिली जानकारी में बताया कि प्रवीण की पत्नी प्रीति झांगियानी फिलहाल उनके साथ ही अस्पताल में हैं. अभी होली क्रॉस अस्पताल की ओर से कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है.

पत्नी प्रीति झांगियानी ने दिया अपडेट

प्रवीण डबास की पत्नी प्रीति झिंगियानी ने एबीपी न्यूज को दिए बयान में बताया, ‘मैं और मेरा परिवार इस घटना के बाद काफी डरे हुए हैं. मेडिकल अपडेट के मुताबिक, उन्हें सीरियस कंसशन (सिर पर चोट लगने के बाद) है. ये जानने के लिए कहीं उन्हें और अधिक डैमेज तो नहीं हुआ है, डॉक्टर सीटी स्कैन और भी कई ट्रीटमेंट कर रहे हैं. फिलहाल उनके बारे में ज्यादा बताया नहीं गया है. इस (हादसे से पहले) रात को लीग के वर्कलोड के चलते काफी बिजी थे. सुबह कार चलाते वक्त ये हादसा हुआ है.

बता दें कि प्रवीण अब तक दिल्लगी, मॉनसून वेडिंग, खोसला का घोंसला, द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ अ स्पाई, मैंने गांधी को नहीं मारा, ये है जिंदगी, कुछ मीठा हो जाए, इंदु सरकार, रागिनी MMS 2, जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button