मुंह पर चिपका था टेप, बंधे मिले हाथ-पैर, बच्चे की निर्मम हत्या के बाद शव बोरी में भरकर कुएं में फेंका

फतेहपुर : जिले के मलवां थाना क्षेत्र के सौंरा गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. सिंगरहा कब्रिस्तान के पास एक कुएं में 9 वर्षीय बच्चे का शव बरामद हुआ है. बच्चे के हाथ-पैर बांधकर बोरी में भरकर फेंका गया था. जब बोरी से शव निकाला गया तो बच्चे के मुंह पर टेप चिपका मिला.

अलीम (09) पुत्र अख्तर निवासी बरौरा मलवां पिछले दो दिनों से लापता था. वह मदरसे में पढ़ता था. स्थानीय निवासियों ने कुएं के बाहर टोपी और चप्पल देखी, तो उन्हें शंका हुई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव कुएं से निकलवाया. बच्चे के हाथ-पैर बांधकर उसे बोरी में भरकर कुएं में फेंका गया था. उसके मुंह पर प्लास्टिक टेप चिपकाया गया था. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना से सौंरा गांव में भय और आक्रोश का माहौल है. पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया.

इस मामले में एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर संभावित कारणों और आरोपियों की तलाश की जा रही है. उच्चाधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल की है. जल्द ही खुलासा किया जाएगा. वहीं यह घटना आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग हैरान हैं कि एक बच्चे की इतनी बेरहमी से हत्या कैसे कर सकता है.

Exit mobile version