Karisma-Kareena Kapoor in politics: दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों की राजनीति में एंट्री! दोनों बहनें लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

Karisma-Kareena Kapoor in politics : चुनाव से पहले राजनीति में सितारों का जमावड़ा कोई नई बात नहीं है. लोकसभा हो या विधानसभा- चुनाव से पहले सितारे धड़ाधड़ राजनीति में उतरते हैं। उदाहरण के लिए, रचना बनर्जी पहली बार हुगली निर्वाचन क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के लिए चुनाव लड़ रही हैं। उधर, गोविंदा भी महाराष्ट्र में शिंदेसेना पार्टी में शामिल हो गए हैं। शिंदेसेना सूत्रों के मुताबिक, उन्हें लोकसभा चुनाव में मुंबई उत्तर-पश्चिम सीट से उम्मीदवार बनाया जा सकता है। इसके बाद एक और खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। कपूर खानदान की दो बेटियां करिश्मा और करीना आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगी।

लोकसभा चुनाव से पहले कई मशहूर चेहरों ने राजनीति में कदम रखा है और चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, जिसमें 2 और बॉलीवुड अभिनेत्रियां राजनीति में कदम रख सकती हैं।

गोविंदा के साथ-साथ एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा कपूर को (Kareena Kapoor and Karisma Kapoor to join politics) एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना उम्मीदवार बना सकती है। इससे पहले गोविंदा कांग्रेस से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं और सांसद भी बन चुके हैं।

Read this also: तापसी पन्नू ने कंफर्म की शादी! फ्लॉन्ट की रिंग, यूजर्स बोले- पति कहां है?

करिश्मा और करीना कपूर की राजनीति में एंट्री

Karisma-Kareena Kapoor in politics

खबर है कि करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों जल्द ही राजनीति में कदम रखेंगी। यह भी कहा जा रहा है कि कुछ ही समय में ये दोनों बहनें एकनाथ शिंद की पार्टी शिव सेना में शामिल होकर चुनाव लड़ सकती हैं।

एकनाथ शिंदे संग जुड़े गोविंदा

इतना ही नहीं सुपर स्टार गोविदा एकनाथ शिंदे की पार्टी शिव सेना में भी शामिल हो गए हैं। अब प्रयास लगाए जा रहे हैं कि बॉलीवुड के ये तीन सितारे लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव! एकनाथ शिंदे की पार्टी शिव सेना से गोविंदा के साथ-साथ एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा कपूर को भी मैदान में उतारा जा सकता है. गोविंदा कांग्रेस की ओर से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं और सांसद भी बन चुके हैं।

Read this also: श्रद्धा कपूर ने कंफर्म किया रिश्ता! पहना बॉयफ्रेंड के नाम का पेंडेंट, कब करेंगी शादी?

पहले भी सांसद रह चुके हैं गोविंदा

गोविंदा पहले भी चुनाव लड़ चुके हैं और 2004 से 2009 तक कांग्रेस का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं । उन्होंने कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ा था। उस वक्त गोविंदा नॉर्थ मुंबई से सांसद चुने गए थे। तब उन्होंने बीजेपी के राम नाईक को चुनाव में हराया था।
बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले नेताओं का दल बदलने का सिलसिला लगातार जारी है। बीते दिनों ही कांग्रेस नेता नवीन जिंदल ने पार्टी छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी ने उन्हें हरियाणा के कुरूक्षेत्र से अपना उम्मीदवार भी बनाया है। अब नवीन जिंदल की मां और देश की सबसे अमीर महिला सावित्री जिंदल ने भी कांग्रेस पार्टी छोड़ दी है। इसकी जानकारी उन्होंने बुधवार देर शाम सोशल मीडिया पर दी थी। जानकारी के मुताबिक, सावित्री जिंदल ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है।

एक्ट्रेसेज़ ने नहीं दिया कोई बयान

Karisma-Kareena Kapoor in politics

करीना कपूर और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। दोनों के राजनीति में शामिल होने की खबरें चौंकाने वाली हैं। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेसेज (Karisma-Kareena Kapoor in politics) की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है और ना ही शिवसेना ने कोई आधिकारिक पुष्टि की है।

अगर ये तीनों सितारे एकनाथ शिंदे की पार्टी शिव सेना से चुनाव लड़ेंगे. तो ये महाराष्ट्र की शिवसेना के लिए बड़ी बात साबित होगी।

Read this also: Housefull 5 Release Date: इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार ने पोस्ट कर बताया Housefull 5 का रिलीज़ डेट

करीना कपूर खान के परिवार का राजनीति से पुराना नाता

Karisma-Kareena Kapoor in politics

गौरतलब है कि करीना कपूर खान के परिवार का राजनीति से पुराना नाता है। करीना कपूर खान के ससुर सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या करीना कपूर और करिश्मा कपूर सच में राजनीति में आती हैं या यह महज अफवाह साबित होगी।

Exit mobile version