रायबरेली: पहले दो बच्चों का गला घोंटा, फिर खुद किया सुसाइड… मां ने उठाया खौफनाक कदम

रायबरेली: यूपी के रायबरेली जिले के लालगंज कोतवाली इलाके में रविवार को एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. एक घर में दो मासूम बच्चों के साथ मां की लाश मिली. एक साथ तीन लोगों के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. इलाके का माहौल गमगीन हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए. आनन फानन में पुलिस अधीक्षक, एएसपी और क्षेत्राधिकारी सहित फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. पूरी घटना की बारीकी से पड़ताल की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

बताया जा रहा है कि, पूरे विजयी सिंह मजरे लोदीपुर उतरांवा गांव में रविवार को दोपहर में रतिभान यादव की पत्नी सोनी(37) अपने बेटे रौनक (4 वर्ष) और बेटी रिमझिम (2वर्ष) के साथ घर पर थी. पति अपनी बहन को छोड़ने उसके ससुराल गया था. जब वह वापस आया तो मंजर देख उसके होश उड़ गए. घर के अंदर तीन शव मिलने की घटना ने पूरे इलाके को झकझोर दिया है. हर किसी के मुंह से बस यही सवाल निकल रहा है कि, भला ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया.

मृतक महिला के पति रतिभान की ओर से दिए तहरीर के मुताबिक, उसकी पत्नी सोनी ने पहले अपने मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या की और बाद में उसने भी जान दे दी.

घटना को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. आमजन जहां घटना के बारे में कुछ नहीं बोल पा रहे हैं, वही पुलिस के बड़े अधिकारियों भी कुछ समझ नहीं पा रहे है. मर्डर या सुसाइड इसको लेकर पुलिस भी उलझी हुई है. एसपी अभिषेक अग्रवाल ने पूरे मामले की गहराई से जांच पड़ताल कर जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए हैं.

पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि, मौत के कारणों की पड़ताल की जा रही है. मृतक महिला के पति से पूछताछ की गई है. पति ने अभी तक किसी के ऊपर कोई शक नहीं जाहिर किया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Exit mobile version