ट्रेंडिंग

कासगंज के बाद आगरा में महिला अधिवक्ता की हत्या…पति की हालत गंभीर, जेठ के परिवार पर आरोप

आगरा: आगरा में एक महिला अधिवक्ता की पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. आरोप है कि, घर में घुसकर महिला अधिवक्ता और उसके पति की बेहरमी से पिटाई की गई. जिसमें इलाज के दौरान महिला अधिवक्ता की मौत हो गई. उसके पति की हालत गंभीर है. पुलिस ने एक आरोपी को ​गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपी फरार हैं. महिला अधिवक्ता की हत्या से शहर के अधिवक्ताओं में आक्रोश है. बार एसोसिएशन ने कार्रवाई की मांग की है.

बताया जा रहा है कि, जिले के जगदीशपुरा थाना के अमरपुरा में दो भाईयों के बीच सबमर्सिबल पंप सही कराने को लेकर विवाद हुआ था. आरोप है कि, बड़े भाई अजय राजपूत अपने परिवार के सदस्यों के साथ छोटे भाई मनोज और उसकी अधिवक्ता पत्नी शालिनी राजपूत पर डंडे और सरिया से हमला कर दिया. मारपीट में शालिनी राजपूत के सिर पर गहरी चोट लगी. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दाैरान शालिनी ने दम तोड़ दिया. जबकि, मनोज राजपूत की हालत गंभीर है. उसका उपचार चल रहा है.

एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने बताया कि, मृतक वकील शालिनी राजपूत के भाई शिवशंकर की तहरीर पर जेठ अजय, जेठानी सपना, दीपक, पूजा, पुष्पा देवी, राजकुमारी, आकाश सहित कुल सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी परिवार समेत फरार हैं. उनकी तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. आरोपी चचेरी सास राजकुमारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपी अभी फरार हैं.

वहीं मनोज राजपूत ने पुलिस को बताया कि, शालिनी से मेरी शादी 10 साल पहले हुई थी. हमारे दो बेटे गणेश और लड्डू हैं. मैं चांदी की पायल का कारोबारी करता हूं. शालिनी अधिवक्ता थी. जो दीवानी में बैठती थी. मनोज ने बताया कि, मैं और बड़े भाई अजय अलग-अलग घर में रहते हैं. मनोज के घर के बाहर सबमर्सिबल पंप है. जो पंप खराब हो गया था. बुधवार दोपहर मैं पंप सही कहा रहा था. जिसका चैंबर भी बनाया जाना था. पंप को सही कराने के दाैरान ही भाई अजय, भाभी सपना, दीपक, पूजा, पुष्पा देवी, राजकुमारी, आकाश सहित अन्य ने एक साथ मिलकर लाठी-डंडे और सरिया से मुझे और मेरी पत्नी शालिनी पर हमला बोला था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button