मनोरंजन

Dua Lipa concert in India: भारत में होगा दुआ लिपा कॉन्सर्ट, ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने किया ऐलान, जाने तारीख और अन्य डिटेल्स

Dua Lipa concert in India: ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने ज़ोमैटो फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट की वापसी की घोषणा की है। इस साल पॉप स्टार दुआ लिपा इस कार्यक्रम की मुख्य आकर्षण होंगी।

Dua Lipa concert in India: ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने ज़ोमैटो फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट की वापसी की घोषणा की है। इस साल लेविटेटिंग फेम पॉप स्टार दुआ लिपा इस कार्यक्रम की मुख्य प्रस्तुति देंगी।

गोयल सोशल मीडिया पर किया ऐलान

गोयल ने कॉन्सर्ट की घोषणा करते हुए एक एक्स पोस्ट में लिखा, “ज़ोमैटो फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट (ZFIC) वापस आ गया है! इस साल के कार्यक्रम की मुख्य प्रस्तुति मेरी फेवरेट वर्ल्ड पॉप आइकन दुआ लिपा हैं, जो दुनिया भर में लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं!”

ज़ोमैटो के सीईओ ने कहा कि ZFIC कंपनी की पहल है, जिसका उद्देश्य “सामुदायिक मोबिलाइजेशन के माध्यम से देश में कुपोषण और भुखमरी को मिटाने के भारत के संकल्प को मजबूत करना है।”

भारत में दुआ लिपा कॉन्सर्ट के बारे में डिटेल में जानकारी कुछ इस प्रकार है। यदि आप भी इस कंसर्ट को एंजॉय करना चाहते हैं तो जल्द ही कंसर्ट के लिए बुकिंग कर लें।

दुआ लिपा का भारत में परफॉर्मेंस

दुआ लिपा 30 नवंबर 2024 को भारत में परफॉर्म करेंगी।

किस शहर में होगा दुआ लीपा का म्यूजिक कंसर्ट

दुआ लिपा जोमैटो कॉन्सर्ट 30 नवंबर शनिवार को मुंबई में होगा।

दुआ लिपा ZFIC इवेंट कहां होगी

Dua Lipa concert in India
Dua Lipa concert in India

यह म्यूजिक इवेंट मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित MMRDA ग्राउंड में होगा।

ज़ोमैटो वेबसाइट के अनुसार, कॉन्सर्ट स्थल को दो ज़ोन में विभाजित किया जाएगा – गोल्ड और सिल्वर। इसमें एक लाउंज, एक मर्चेंडाइज़ स्टोर, कई बार, टॉयलेट और फूड और ड्रिंकिंग काउंटर भी होंगे।

Read this also: ‘कमजोर दिल वाले Tesla में काम नहीं कर सकते…’ एलन मस्क की कंपनी के भारतीय मूल के VP ने दिया इस्तीफा

कब और कहां से खरीदे टिकट

आप ज़ोमैटो ऐप के माध्यम से इस म्यूजिक कंसर्ट (Dua Lipa concert in India) के टिकट खरीद सकते हैं। HSBC टिकटों की प्रे सेल 27 अगस्त से शुरू होगी, जबकि नॉर्मल सेल 29 अगस्त से शुरू होगी।

टिकट की कीमत

o
दुआ लिपा कॉन्सर्ट के टिकटों की कीमतों की घोषणा अभी बाकी है। हालाँकि, ज़ोमैटो कॉन्सर्ट के 2022 वर्जन के दौरान, जहाँ पोस्ट मेलोन ने परफॉर्म किया था, टिकट की कीमतें ₹ 2,999 (सिल्वर कैटेगरी में अर्ली बर्ड) से लेकर ₹ 19,999 (सुपर फैन) तक थीं। ज़ोमैटो फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट 2024 में जोनिता गांधी और तलविंदर भी 30 नवंबर को म्यूजिक इवेंट में प्रस्तुति देंगे।

म्यूजिक इवेंट के लिए एज क्राइटेरिया

नहीं, लेकिन 13 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के साथ एक एडल्ट होना ज़रूरी है। 6 साल या उससे ज़्यादा उम्र के बच्चों के लिए अलग से टिकट की ज़रूरत होती है।

Read this also: करीना कपूर की फिल्म The Buckingham Murders का धमाकेदार टीजर रिलीज

इवेंट का टाइम

ZFIC 30 नवम्बर को अपराह्न 3 बजे शुरू होकर रात्रि 10 बजे तक चलेगा।

यदि टिकट खरीदा है लेकिन कॉन्सर्ट में शामिल नहीं हो सकते तो आप अपना टिकट फिर से बेच सकते हैं।
टिकटों की री-सेलिंग की परमिशन है, लेकिन केवल आधिकारिक ज़ोमैटो लाइव री-सेलिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से ही।

फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट क्या है?

Dua Lipa concert in India
Dua Lipa concert in India

फीडिंग इंडिया कॉन्सर्ट का आयोजन कुपोषण से लड़ने के लिए ज़ोमैटो की फीडिंग इंडिया पहल द्वारा किया जाता है। यह कॉन्सर्ट पहली बार 2022 में आयोजित किया गया था, जब पोस्ट मेलोन ने भारत में परफॉर्म किया था। ज़ोमैटो ने उस समय बेचे गए प्रत्येक टिकट पर 10 फूड देने का वादा किया था।

Related Articles

Back to top button