मनोरंजन

बस्ती: गर्लफ्रेंड के साथ इश्क फरमा रहे थे DSP, तभी पहुंची गई पत्नी; प्रेमिका की कर दी पिटाई

बस्ती. बस्ती में एक इश्क मिजाज डीएसपी की आशिकी की चर्चा राजस्थान तक हो रही है. यहां एक शादीशुदा डीएसपी ने राजस्थान की डॉक्टर प्रेमिका को घर पर बुलाया. जब घर पर थे उसी वक्त DSP की पत्नी अपनी बेटी के साथ पहुंच गई. फिर क्या था अपने पति को दूसरी महिला के साथ देख आपा खो दिया. उसके बाद डीएसपी की प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी.

आरोप है कि पत्नी के साथ डीएसपी ने भी अपनी डॉक्टर महिला मित्र के साथ मारपीट की. दो महिला कांस्टेबल बुलाकर अरेस्ट करा दिया. डॉक्टर प्रेमिका जब यहां से छूट कर गई तो, डीएसपी विनय चौहान के खिलाफ जयपुर में मुकदमा दर्ज करा दिया. मुकदमा दर्ज होने के बाद जयपुर पुलिस ने जांच के लिए मुकदमा बस्ती ट्रांसफर कर दिया. हालांकि जांच प्रभावित न हो इसके लिए एसपी ने मुकदमा सिद्धार्थनगर जनपद में ट्रांसफर कर दिया है.

आरोपी सीओ को तत्काल पद से हटा दिया गया. उनकी जगह पर अब सीओ रूधौली को सदर सर्किल का जिम्मा दिया गया है. बता दें कि राजस्थान की राजपत्रित महिला डॉक्टर और डीएसपी विनय चौहान के बीच पिछले 5 सालों से प्रेमप्रसंग चल रहा था. बीते 26 मई को सीओ विनय ने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए बस्ती में अपने सरकारी आवास पर बुलाया था. उसी दौरान सीओ की पत्नी भी घर आ गई. अपने पति को प्रेमिका के साथ देखा तो प्रेमिका की पिटाई कर दी.

मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से इसकी मॉनिटरिंग डीजीपी स्तर से हो रही है. जांच प्रभावित न हो इसके लिए एसपी सिद्धार्थनगर को पूरे प्रकरण को जांच सौंपी गई है. फिलहाल, एसपी बस्ती गोपाल चौधरी ने आरोपी सीओ विनय चौहान को तत्काल उनके पद से हटा दिया. सदर सर्किल का जिम्मा अब सीओ रूधौली को दिया गया है. जांच रिपोर्ट के बाद डीएसपी पर कार्रवाई तय मानी जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button