ट्रेंडिंग

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, कार व बस की टक्कर से छह लोगों की मौत; 45 घायल

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शनिवार की मध्य रात एक बस और कार की जोरदार टक्कर हो गई. जिससे 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 45 लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी तेज थी कि कार एक्सप्रेसवे से नीचे जाकर गिर गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया है. जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

टक्कर के बाद एक्सप्रेस वे से नीचे जाकर गिरी कार

एक्सीडेंट के संबंध में जानकारी देते हुए इटावा के एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि शनिवार की रात एक डबल डेकर बस और कार में जोरदार टक्कर हो गई. जिसके बाद कार एक्सप्रेस वे से नीचे जाकर गिर गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 45 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रॉन्ग साइड से आ रही थी कार

एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि मृतकों में तीन लोग बस और 3 कार सवार थे. बस लखनऊ से आगरा की तरफ जा रही थी. इसी दौरान दूसरी तरफ से जाइलो कार रॉन्ग साइड से लखनऊ की ओर आ रही थी और दोनों की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी की बस और कार में सवार लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई.  फिलहाल मामले में FIR दर्ज कर कर ली गई है. आपको बता दें कि आए दिन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा होते रहता है. बीते दिनों भी एक कार और बस की भिड़ंत हो गई थी, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई थी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button