रील बनाने के चक्कर में पति, पत्नी व 3 साल के बेटे की ट्रेन से कटकर मौत

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी की ओयल रेलवे क्रॉसिंग पर पति-पत्नी अपने मासूम बच्चे के साथ रेलवे लाइन पर रील बना रहे थे, तभी अचानक ट्रेन आ गई. ट्रेन की चपेट में आए पति-पत्नी और 3 साल के बच्चे की कटकर मौत हो गई.

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना बुधवार सुबह करीब 11:00 बजे की बताई जा रही है. लोगों ने बताया कि ये काफी देर से रेल लाइन पर रील बना रहे थे. एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत होने से से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मरने वाले सीतापुर के लहरपुर के रहने वाले हैं.

जैसे ही मृतक के परिजनों को सूचना मिली तो पूरे मोहल्ले में मातम अच्छा गया. पूरी घटना पर अपर पुलिस अधीक्षक पवन कुमार गौतम ने बताया कि पुलिस को ग्राम प्रधान की ओर से फोन आया था.

प्रधान ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है जो काफी देर से रेलवे लाइन पर रील बना रहे थे. तीनों की पहचान लहरपुर मोहल्ला शेख टोला निवासी रहमान अंसारी के 26 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अहमद, 24 वर्षीय पत्नी आयशा और 3 वर्षीय बेटे अब्दुल्ला के रूप में हुई है.

घटना उमरिया पुलिया के पास हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने बताया कि पति-पत्नी अपने बच्चे के साथ काफी देर से रेल लाइन पर रील बना रहे थे. इसी बीच ट्रेन आ गई और तीनों उसकी चपेट में आ गए.

Exit mobile version