पति से हुआ झगड़ा, अपनी दो बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला, मौत

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में सोमवार की शाम को एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. एक महिला ने अपनी 5 और 3 साल की बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूद गई. इसमें तीनों की मौत हो गई. महिला समेत दो बच्चियों के सुसाइड करने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने शिनाख्त के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शुरुआती पड़ताल में सामूहिक आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह सामने आया है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने के पहले महिला का फोन पर अपने पति से झगड़ा हुआ था. जिसके बाद ही उसने ये आत्मघाती कदम उठाया.

प्रयागराज के घूरपुर थाना क्षेत्र में जसरा रेलवे क्रॉसिंग पर सोमवार की शाम सारनाथ एक्सप्रेस के सामने एक महिला ने दो बच्चियों के साथ कूदकर आत्महत्या कर ली. रेलवे पटरी और उसके पास तीनों के शव क्षत विक्षत हालात में पड़े थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने तीनों शवों की शिनाख्त करवाई और महिला के ससुर को कॉल करके घटना के बारे में जानकारी दी.

जिसके बाद मौके पर पहुंचे राम कैलाश यादव ने बताया कि महिला उनकी बहू है जिसका नाम अंजना था. उसके साथ मिली दोनों बच्चियां उनकी पोती थीं जिनका नाम समीक्षा और स्वेच्छा था.

राम कैलाश यादव ने बताया कि 2017 में उनके बेटे टुनटुन यादव के साथ चित्रकूट की रहने वाली अंजना यादव की शादी हुई थी. टुनटुन कई साल से मुंबई में नौकरी करता है. सोमवार की सुबह फोन पर बहू बेटे के बीच कहासुनी हुई थी. जिसके बाद अंजना अपनी दोनों बेटियों को लेकर मायके जाने की बात कहकर घर से निकली थी. बहु बेटे के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं है.

बहरहाल मौके पहुंची जीआरपी ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं राम कैलाश यादव के घर बहु और दो पोतियों की मौत की खबर पहुंची तो उनके घर में कोहराम मच गया. तीन की मौत से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Exit mobile version