ट्रेंडिंग

Who is Dolly Chaiwala: जानें कौन हैं डॉली चायवाला,जिस पर फिदा हुए बिल गेट्स

Who is Dolly Chaiwala: माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स इन दिनों भारत दौरे पर हैं। बीते दिनों ही वो महाराष्ट्र के नागपुर में नजर आये थे। दरअसल, बिल गेट्स ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर नागपुर के एक चाय विक्रेता की एक वीडियो शेयर की थी। आपको बता दें कि ये कोई आम चायवाला नहीं बल्कि ये एक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करनेवाली शख्शियत हैं। इनकी रील्स भी जमकर वायरल होती है क्योंकि ये अपने अलग ही अंदाज के लिए मशहूर हैं। महाराष्ट्र के नागपुर में इन्हें लोग डॉली चायवाला के नाम से ही जानते हैं। बिल गेट्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

नागपुर में कहां हैं ‘डॉली चायवाला’ की दुकान?

Who is Dolly Chaiwala
Who is Dolly Chaiwala

‘डॉली चायवाला’ अपने पहनावे और स्टाइल ले लिए जाने जाते हैं। बहुत सारे फूड ब्लॉगर इनके स्टाइल को अपने कैमरे में कैद करने पहुंचते है। अपने स्टाइलिश अंदाज और अनूठी सर्विस के कारण उनकी तुलना वर्ल्ड फेमस एक्टर जॉनी डेप से की जाती है। ‘डॉली भाई’ (Who is Dolly Chaiwala) एक इंटरनेट सेंसेसन हैं। नागपुर में रवींद्र नाथ टैगोर मार्ग पर स्थित उनकी चाय की दुकान हमेशा चाय के शौकीनों से गुले गुलजार रहती है।

Read this also : पान से भी करोड़ों की कमाई करता है भारत, ये 8 देश हैं इसके दीवाने

डॉली का असली नाम

डॉली का असली नाम सुनील पाटील है। डॉली चायवाला के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं, जिन्हें लाखों व्यूज मिलते हैं। चाय विक्रेता अपने अंदाज में चाय बनाते हुए वीडियो अपलोड करने के लिए मशहूर है।

सिर्फ उनकी चाय ही नहीं, बल्कि डॉली चायवाला का सिगरेट रखने का तरीका भी ग्राहकों को आकर्षित है और यही वजह है कि उनका स्टॉल हमेशा चाय के शौकीनों से भरा हुआ रहता है।

बिल गेट्स ने भी शेयर किया वीडियो

Read this also: Deepika Padukone Pregnancy News: बॉलीवुड की फेमस कपल बनने वाले है माता – पिता, इस महीने उनके घर किलकारियां गूंजेंगी।।

प्रधानमंत्री को चाय परोसना चाहता हूं – डॉली भाई

दिलचस्प बात यह है कि जब बिल गेट्स (Bill Gates meet Dolly Chaiwala) का डॉली चायवाला संग वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया, तब उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह एक अरबपति को चाय परोस रहे हैं। डॉली चायवाला ने कहा कि उन्हें इसका एहसास अगले दिन हुआ जब लोगों ने उनसे बिल गेट्स के वीडियो के बारे में पूछना शुरू किया।

“मुझे बिल्कुल भी पता नहीं था, मैंने सोचा कि वह एक विदेशी हमारे देश के महेमान इसलिए मुझे उसे चाय देनी चाहिए। अगले दिन जब मैं नागपुर वापस आया तो मुझे पता चला कि ‘मैंने किसे चाय पिलाया’ मिला। उन्होंने (बिल गेट्स) कहा ‘वाह, डॉली की चाय।’ हमने बिल्कुल भी बात नहीं की, वह मेरे पास ही खड़े थे और मैं अपने काम में व्यस्त था। मैं साउथ की फिल्में देखता हूं और उन्हीं से मैंने स्टाइल सीखी है…आज मुझे लग रहा है कि मैं ‘नागपुर का डॉली चाय वाला’ बन गया हूं।.’ डॉली चायवाला ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, “मैं भविष्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाय परोसना चाहता हूं…”

“विडियो तीन दिन पहले शूट हुआ था। उनकी टीम ने मुझसे संपर्क किया और फिर प्रोजेक्ट के लिए हैदराबाद ले गई। पहले मैं उनके (Bill Gates) के बारे में नहीं जानता था और वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद ही मुझे पता चला कि वह कितने मशहूर हैं।’ उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा कि, ”मैं बहुत खुश महसूस कर रहा हूं।”

Read this also: Taapsee Pannu And Mathias Boe Wedding: 10 साल के relationship मे रहने के बाद तापसी करने वाली है शादी

इंटरनेट सेंसेशन हैं नागपुर के ‘डॉली भाई’

Who is Dolly Chaiwala
Who is Dolly Chaiwala

‘डॉली चायवाला’ (Dolly Chaiwala Story) पिछले 15 से 20 वर्षों से चाय बना रहे हैं। उनके इंस्टाग्राम बायो में लिखा हुआ है कि वह महाराष्ट्र के नागपुर में “प्रसिद्ध” चाय विक्रेता हैं। फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर उनके 10 हजार से भी अधिक फॉलोअर्स हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button