ट्रोल्स ने किया बॉडीशेम, लुक्स को लेकर थी इनसिक्योर, एक्ट्रेस ने कराई प्लास्टिक सर्जरी?

मौनी रॉय को किसी भी परिचय की जरूरत नहीं. टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया.

आज मौनी रॉय, भले ही हीरोइन के रूप में किसी फिल्म का हिस्सा बनती न दिखती हों, लेकिन अपने आइटम डांस से दर्शकों का दिल जीतता जरूर नजर आती हैं.

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ मौनी एक और चीज को लेकर सुर्खियों में रही हैं. वो हैं इनके फैशियल फीचर्स. कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में मौनी ने अपने लुक्स को लेकर होने वाली इनसिक्योरिटी के बारे में बात की. एक्टिंग के शुरुआती दोर में जिस तरह से मौनी दिखती थीं, अब बिल्कुल अलग दिखती हैं.

कोई भी मौनी के बदले हुए फैशियल फीचर्स को नोटिस कर डिफ्रेंस पता लगा सकता है कि एक्ट्रेस ने क्या-क्या करवाया है. मौनी ने कहा- बचपन से ही मैं अपने फैशियल फीचर्स को पसंद नहीं करती थी.

"ये बात मेरे करीबी दोस्त अच्छी तरह जानते थे. पर अब मेडिटेशन और स्पीरिचुअल हीलिंग से मैं अपनी इस इनसिक्योरिटी से बाहर आ पाई हूं."

"मैं अब जैसी भी हूं, मैंने खुद को अपना लिया है. मैं सेल्फ लव में अब भरोसा करती हूं और दूसरों को भी खुद को अपनाने की सलाह देती हूं."

पर मौनी के बदले लुक को देखकर कुछ यूजर्स का कहना है कि ये मेडिटेशन और स्पीरिचुअल हीलिंग का नतीजा नहीं, बल्कि प्लास्टिक सर्जन का कमाल है, जिन्होंने मौनी को ये लुक दिया है.

चैत्र नवरात्रि: इस दिशा में स्थापित करें माता की चौकी, घटस्थापना का मुहूर्त भी जानें