17 साल छोटे एक्टर से था टाइगर की मम्मी का अफेयर!! कोर्ट तक पहुंचा था मामला

फिल्मी दुनिया से दूर ही रहती हैं आयशा जैकी श्रॉफ जैसे सुपरस्टार की पत्नी होने के बाद भी आयशा श्रॉफ फिल्मी दुनिया और मीडिया से दूर ही रहती हैं।

फिल्म प्रोडक्शन से जुड़ी रही हैं आयशा एक वक्त एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाने वाली आयशा श्रॉफ फिल्म प्रोडक्शन में हाथ आजमा चुकी हैं।

प्रोडक्शन कंपनी खोली था आयशा ने आयशा श्रॉफ ने एक वक्त अपनी प्रोडक्शन कंपनी खोली थी, जो बहुत सक्सेसफुल नहीं रही थी। इस प्रोडक्शन कंपनी की वजह से ही उनकी जिंदगी में तूफान आ गया था।

साहिल खान थे पार्टनर आयशा ने साहिल खान के साथ मिलकर प्रोडक्शन कंपनी खोली थी। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं।

मीडिया में खूब उछला था मामला साहिल खान और आयशा श्रॉफ के अफेयर का मामला मीडिया में काफी उछला था। इस कारण आयशा की काफी बदनामी भी हुई थी।

आयशा के अफेयर से हिल गई थी श्रॉफ फैमिली इनसाइडर्स की मानें तो आयशा श्रॉफ के अफेयर की वजह से श्रॉफ फैमिली की जड़ें हिल गई थीं। उन्हें भरोसा नहीं था कि ये मामला मीडिया में इतना उछलेगा।

टाइगर के डेब्यू से पहले हुआ था विवाद टाइगर श्रॉफ के डेब्यू से कुछ वक्त पहले ही ये विवाद मीडिया में उछला था। श्रॉफ फैमिली इस मौके पर एक साथ खड़ी रही थी।

टाइगर ने नहीं छोड़ा पत्नी आयशा का हाथ जहां चारों तरफ आयशा के अफेयर की खबरें चर्चा में थीं, उस वक्त जैकी उनके साथ खड़े रहे। जैकी ने कभी भी आयशा का हाथ नहीं छोड़ा।

पूरे ब्रह्मांड में कुल कितने ग्रह हैं?