विदेशी जमीन पर अंग्रेजी बोलते बदले इन सितारों के सुर, लोगों ने लगाई क्लास

कान्स में अपनी रेड कार्पेट उपस्थिति से एक वीडियो के बाद कियारा आडवाणी विवाद का केंद्र बन गईं। वीडियो में, अभिनेत्री को मीडिया से बात करते हुए सुना गया था, जिसमें उन्होंने एक गहरी अंग्रेजी उच्चारण का उपयोग किया था।

वायरल वीडियो में, अभिनेत्री ने उत्सव में उपस्थित होने की अपनी उत्साह को साझा किया। यह कियारा का गहरा अंग्रेजी उच्चारण था जिसने ऑनलाइन आलोचना की एक लहर को जन्म दिया।

सिटाडेल के लंदन प्रीमियर से एक वीडियो वायरल हो गया जब ट्विटराती ने विदेशी प्रेस से बात करते समय नकली उच्चारण करने के लिए अभिनेत्री की ट्रोलिंग शुरू कर दी।

"इन भारतीय अभिनेताओं के साथ क्या है? जब वे अमेरिका जाते हैं, तो एक अलग उच्चारण क्यों शामिल हो जाता है?" सोशल मीडिया पर एक टिप्पणी में पढ़ा गया।

अभिनेता जूनियर एनटीआर को ऑनलाइन निशाना बनाया गया था क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर गोल्डन ग्लोब्स के दौरान एक उच्चारण का अनुकरण किया था। अभिनेता ट्रोलिंग से अवगत थे और इसे संबोधित करने का उनका मिशन बन गया।

उन्होंने एक साक्षात्कार में अपने "नकली" उच्चारण के विषय पर एक अस्पष्ट संदर्भ दिया। "हम सिर्फ समय क्षेत्रों और थोड़े उच्चारण से अलग हैं," उन्होंने कहा। "इसके अलावा, पूर्व और पश्चिम में एक अभिनेता की प्रक्रिया समान है," जूनियर एनटीआर ने जोड़ा।

राम चरण ने ऑस्कर और गोल्डन ग्लोब्स में रेड कार्पेट पर बाहर जाकर और विदेशी प्रेस के साथ दोस्ती कर ली। हालांकि, अभिनेता के अंग्रेजी उच्चारण ने उनके भारतीय प्रशंसकों को बिलकुल भी प्रभावित नहीं किया। यहां तक कि उन्हें भी ऑनलाइन उनके अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन के दौरान नकली उच्चारण किए जाने के लिए कुछ लोगों द्वारा निशाना बनाया गया।

कान्स फिल्म महोत्सव में भाग लेने के बाद अभी भारत लौटी ऐश्वर्या राय बच्चन को भी उनके उच्चारण के लिए ट्रोल किया गया था। एक बार अभिनेत्री को एक कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए भारत प्रतिनिधि के रूप में कान्स रेड कार्पेट पर उपस्थित होने पर "बनने की कोशिश करने वाली" और "नकली" के रूप में ट्रोल किया गया था।

हॉलीवुड प्रोडक्शंस और टीवी सीरीज में एक अमेरिकी अभिनेत्री की भूमिका के लिए, प्रियंका चोपड़ा अक्सर ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं। जब उन्होंने बेवॉच में अपनी बड़ी स्क्रीन की शुरुआत की थी, तब अभिनेत्री टीवी शोज पर दिखाई देने पर एक गहरे उच्चारण में बोलने के लिए इंटरनेट मज़ाक का विषय बनी थीं।

बांग्लादेश से भी गरीब है पाकिस्तान