मेट गाला 2024 में फूल पत्ती लपेटकर आई साउथ की हसीनाएं , देखने वालों के उड़े होश 

मृणाल ठाकुर AI की बदौलत, हमारी प्यारी सीता ने मेट गाला 2024 के रेड कारपेट पर इस खूबसूरती से कढ़ाई वाले लहंगे और भारी झुमकों के साथ धूम मचाई। सच कहें तो, उनके पहनावे में उन्होंने समय को पार करने वाली आकर्षण की छवि प्रस्तुत की!

मालविका मोहनन इस दिवा ने वनस्पतीय चमक में जगमग किया। AI द्वारा निर्मित इस छवि में, उन्हें प्रकृति के वैभव का एक सुंदर प्रतिबिंब पहने हुए देखा जा सकता है, जैसे कि 'गार्डन ऑफ टाइम' थीम में उन्होंने जादू की छू लगाई हो।

सामंथा रूथ प्रभु प्रशंसक इसे 'गॉर्जियस कॉलीफ्लावर' कह रहे हैं, और हम AI को वर्चुअल हाई-फाइव्स भेज रहे हैं सामंथा के इस जंगली पोशाक में लुक के लिए।

श्रुति हासन लगता है AI ने अपना काम सही समझ लिया है। बस!

तमन्ना भाटिया AI द्वारा निर्मित इस छवि में वह शाब्दिक रूप से एक बगीचे की देवी की तरह दिख रही हैं। उनका पहनावा फूलों के नमूनों और राजसी शान का सिम्फनी था जिसने हर देखने वाले को मंत्रमुग्ध कर दिया।

श्रिया सरन श्रिया सरन का AI द्वारा निर्मित परिधान फूलों की आतिशबाजी की तरह था, जिसमें लाल गुलाबों की चंचलता और फूलगोभी की अनोखी आकर्षण का मिश्रण था। उनके आसपास, बगीचा एक परी कथा की तरह जीवंत हो उठा था!

सोभिता धुलिपाला कान्स 2024 के रेड कारपेट पर चलने से पहले, लगता है कि अभिनेत्री ने पहले ही मेट गाला 2024 में सभी को चकित कर दिया है, AI के मुताबिक।

आलिया भट्ट AI की तस्वीरों के अलावा, बॉलीवुड दिवा आलिया भट्ट ने मेट गाला 2024 के कारपेट पर चलते हुए, उनके समयरहित साड़ी में मेट गाला लुक को नहीं भूल पा रही हैं।

राजा और सम्राट में क्या है अंतर, नहीं जानते होंगे अनोखी सच्चाई