कास्टिंग डायरेक्टर ने की बदसलूकी, जबरदस्ती उतारे कपड़े, TV की एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस सोनल वेंगुरलेकर ने एक शॉकिंग एक्स्पीरियंस बयां किया है. एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच की आपबीती सुनाई है.

सोनल, 'मेरे साईं' और 'कुंडली भाग्य' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस ने बताया- जब वो अपने करियर के शुरुआती दिनों में थीं तो उनके साथ काफी खराब चीजें हुईं.

सोनल ने कहा- मैं उस समय काफी यंग थी. उस वाकया ने मुझे काफी बुरा इंपैक्ट डाला था. मैं ट्रॉमा में चली गई थी. साल 2018 में सोनल ने कास्टिंग काउच एक्स्पीरियंस शेयर किया था.

सोनल ने कहा- मैं 19 साल की थी जब ऑडिशन देने गई थी. मुझे एक रोल मिला था, जिसके लिए मैं गई थी. वो शख्स एक नामी कास्टिंग डायरेक्टर और फोटोग्राफर रहे हैं.

"मैं डायलॉग डिलीवरी सही तरह से नहीं कर पाई, क्योंकि नादान थी. मैं कोई ट्रेनिंग नहीं ली हुई थी. कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे कहा कि वो मुझे असिस्ट करेंगे."

"कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे गलत ढंग से छुआ और कुछ चीजें करने को कहीं. रात में मेरे रूम में जबरदस्ती आए. मेरे से कहा कि वो मुझे कुछ चीजें ऐसी सिखाएंगे, जिसकी बदौलत मैं सुपरस्टार बन जाऊंगी."

"कास्टिंग डायरेक्टर ने जबरदस्ती की और बदसलूकी भी. मेरे कपड़े उतारने की कोशिश की, इतने में मैं दूसरे रूम में चली गई." सोनल ने बाद में इस कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ कम्प्लेंट दर्ज कराई थी.

अप्रैल में आएंगे इन 4 राशियों के अच्छे दिन, नौकरी-करियर में होगी उन्नति