Amazon Sale 2024 शुरू, टैबलेट मिल रहे सस्ते, 50% तक बचाने का मौका

Amazon Sale 2024 लाइव हो चुकी है. इस दौरान टॉप टैबलेट को खरीदने का एक अच्छा मौका मिल रहा है. दरअसल, कई गेमिंग टैबलेट पर डिस्काउंट भी मिल रहा. कई टैबलेट में बेहतर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है.

इन टैबलेट में यूजर्स को बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा. यहां कई ब्रांड के टैबलेट को लिस्टेड किए हैं. इसमें Apple, Samsung और Lenovo जैसे ब्रांड के प्रोडक्ट मौजूद हैं.

अगर आप अपना फेवरेट मोबाइल गेम खेलना चाहता हैं, या फिर सस्ते में गेमिंग सेटअप लगाना चाहता हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका साबित हो सकता है. हालांकि इस सेल की लास्ट डेट का जिक्र नहीं है.

Amazon Sale पर Samsung Galaxy Tab A9+ 27.94 cm (11.0 inch) को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है. इस डिवाइस पर 29 प्रतिशत का ऑफ मिल रहा है और इसकी कीमत 19,999 रुपये है.

HONOR Pad X9 पर भी 38 पर्सेंट का डिस्काउंट मिल रहा है. यहां टैबलेट को 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. सेल के दौरान कॉम्प्लीमेंट्री कवर भी मिल रहा है. इसमें 11.5-inch 2K डिस्प्ले दिया है.

Amazon Sale में Lenovo Tab M10 FHD Plus(3rd Gen) पर भी डिस्काउंट मिल रहा है. इस टैबलेट पर 50 पर्सेंट का डिस्काउंट लिस्टेड है. यह 15999 रुपये में लिस्टेड है. इसमें 10.61 Inch, 2K डिस्प्ले दिया है.

Apple iPad (10th Generation) पर 11 पर्सेंट का डिस्काउंट मिल रहा है. इस टैबलेट में A14 Bionic chip और 10.9 Inch का Liquid Retina डिस्प्ले दिया है. 11 पर्सेंट के डिस्काउंट के बाद इसे 39,900 रुपये में लिस्टेड किया है.

कई प्रोडक्ट के साथ बैंक ऑफर्स भी लिस्टेड नजर आते हैं. ऐसे में किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले, उस पर मिलने वाले बैंक ऑफर्स को चेक कर लें. सेल में मिलने वाली डील्स और डिस्काउंट में कभी भी बदलाव हो सकता है.

किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले, उसको ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर लें. कई बार उससे ज्यादा अच्छी डील ऑफिशियल वेबसाइट्स पर या फिर दूसरे प्लेटफॉर्म पर मिल जाती हैं. ऑफिशियल वेबसाइट

घर की इस दिशा में रख दें क्वॉइन प्लांट, रुपयों से हमेशा भरी रहेगी जेब