Airtel लाया दो नए प्लान्स, OTT के साथ फ्री में देख सकेंगे 350+ चैनल्स

टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर एयरटेल ने दो नए रिचार्ज प्लान्स को लॉन्च किया है. दोनों ही प्लान कंपनी की Airtel Xstream AirFiber सर्विस का हिस्सा है.

इन रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेटा के साथ लाइव टीवी चैनल्स और OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिलेगा. इनमें अलग-अलग स्पीड पर डेटा मिलेगा.

कंपनी ने 699 रुपये और 999 रुपये का रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है. इसके साथ ही कंपनी के Xstream AirFiber पोर्टफोलियो में रिचार्ज प्लान्स की संख्या तीन हो गई है.

अब कंपनी के रिचार्ज पोर्टफोलियो में 699 रुपये, 799 रुपये और 999 रुपये का प्लान आता है. ये कीमत प्रति माह की है.

नए कस्टमर्स इन रिचार्ज प्लान्स को 6 महीने या फिर 12 महीने के लिए खरीद सकते हैं. 699 रुपये का प्लान 40Mbps की स्पीड ऑफर करता है.

वहीं 999 रुपये के प्लान में 100Mbps की स्पीड से डेटा मिलता है. दोनों ही प्लान्स में कंपनी 1TB डेटा ऑफर करती है. FUP लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 2Mbps की स्पीड से डेटा मिलेगा.

इसके अलावा दोनों ही नए प्लान्स के साथ कंपनी फ्री 4K Android Box दे रही है. इसकी मदद से यूजर्स 350 लाइव टीवी चैनल देख सकते हैं.

साथ ही यूजर्स को Airtel XStream Plan और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसे आप एयरटेल ब्लैक में ऐड कर सकते हैं.

Airtel Xstream AirFiber का एक प्लान 799 रुपये का है. इसमें यूजर्स को 1TB डेटा और Airtel XStream Play का एक्सेस मिलता है.

कुबेर के ये 5 नियम गांठ बांध लें, जीवन में कभी खाली नहीं रहेगी जेब