ट्रेंडिंगमनोरंजन

Vivian Dsena about Ramadan: “मैंने रमज़ान के दौरान इस्लाम अपनाया, इसलिए यह मेरे दिल के बहुत करीब है”

Vivian Dsena about Ramadan: अभिनेता विवियन डीसेना रमज़ान के दौरान हर दिन रोज़ा रखने के बारे में बात करते हैं।
विवियन डीसेना ने ठीक एक साल पहले दुनिया के साथ शेयर किया था कि उन्होंने इस्लाम धर्म अपना लिया है। अब, वह रमज़ान मैं रोजे रखने के बारे में अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हैं।

रमजान मेरे दिल के करीब- विवियन डीसेना

“मैंने रमज़ान के महीने में इस्लाम अपनाया था, यह सच ही रमज़ान का पवित्र महीना मेरे दिल के बहुत करीब है। इस साल यह मेरा छठा रमज़ान है और भगवान की कृपा से, मैं हर साल रोज़ा रखता हूँ। रमज़ान के पूरे महीने में रोज़ा रखना हमारे लिए अनिवार्य है क्योंकि यह इस्लाम के मुख्य पाँच स्तंभों में से एक है, इसलिए मैं इस पवित्र महीने में 30 दिनों तक रोज़े रखता हूँ।

Read this also: कई फ्लॉप्स देकर भी इतने करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं कंगना, जीती हैं आलीशान लाइफ

बहरीन में परिवार के साथ बिताते हैं रमजान

Vivian Dsena about Ramadan
Vivian Dsena about Ramadan

अभिनेता (Vivian Dsena about Ramadan) ने कहा कि वह बहरीन में अपने परिवार के साथ रमज़ान बिताने की कोशिश करते हैं। “मैं इस बात से इंकार नहीं कर सकता कि शुरुआत में रमजान महीने में रोजा रखने को लेकर मैं बहुत चिंतित था। इसलिए क्योंकि पानी और कॉफ़ी मेरी ज़रूरतें हैं; यहां तक कि मेरा परिवार और दोस्त भी आश्चर्यचकित रहते हैं कि मैं 13 या 14 घंटे तक पानी या कैफीन के बिना कैसे रह सकता हूं। डीसेना कहते हैं, ” अल्लाह का शुक्र हैं, मेरी रमजान की जर्नी काफी सुचारू रही है।”

Read this also: Nayak 2 Announcement: पठान फिल्म के डायरेक्टर बनाएंगे नायक का सीक्वल

घर का खाना पसंद करते हैं विवियन

Who is Vivian Dsena wife
Who is Vivian Dsena wife

साल के इस समय में उनसे उनके पसंदीदा व्यंजन के बारे में पूछें, और उन्होंने जवाब दिया, “मुझे हर तरह का खाना पसंद है, खासकर घर का बना खाना और मिठाइयाँ। अल्लाह का शुक्र है कि मुझे एक परिवार और एक पत्नी का आशीर्वाद मिला है जो रमज़ान के हर दिन को एक फेस्टिवल बनाती है, इसलिए मुझे कई अलग-अलग डिशेज का स्वाद और अनुभव मिलता है। इसके बावजूद अगर मुझे किसी एक को चुनना हो तो वह बासबौसा और कुनाफा होगा।”

कौन हैं विवियन की पत्नी

विवियन ने नूरन अली (Nooran Ali) से मिस्त्र में शादी की थी। एक क्लोज फ्रेंड ने कहा है कि विवियन गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहते थे, इसलिए उन्होंने शादी कर साथ रहने का फैसला लिया। नूरन अली मिस्त्र की रहने वाली है और जर्नलिस्ट हैं. हालांकि, उन्हें भारत पसंद है।
शादी के बाद साल 2022 में ही दोनों के यहां खुबसूरत सी बेटी का जन्म हुआ। हालांकि विवियन की बेटी और बीवी उनके साथ इंडिया में नहीं बल्कि बहरीन में रहते हैं।

ऐसे हुई विवियन डीसेना की नूरन अली की पहली मुलाकात

विवियन की नूरन अली से पहली मुलाकात एक इंटरव्यू के दौरान हुई थी। काफी समय से नूरन को विवियन का इंटरव्यू लेने की तमन्ना थी लेकिन हर बार वह लाल मैकल कहते थे। आखिरकार एक दिन विवियन ने नूरन को इंटरव्यू के लिए हां कहां और इस तरह से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हो गई।

Read this also: Ae Watan Mere Watan Review: सारा अली खान की कमाल की एक्टिंग!

विवियन और नूरन की लव स्टोरी

Who is Vivian Dsena wife
Who is Vivian Dsena wife

विवियन (Vivian and Nooran’s love story) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें महज एक महीने में एहसास हो गया था कि वह नूरन को पसंद करने लगे हैं और उनके साथ शादी करना चाहते हैं। विवियन नूरन की ईमानदारी को काफी पसंद करते है। वाहबिज दोराबजी के साथ तलाक के बाद ही विवियन ने अपने नूरन के रिलेशनशिप को एक्सेप्ट किया था। हालांकि, वह (Vivian Dsena Second Wife) अपनी वाइफ और बेटी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button