एजुकेशनट्रेंडिंग

VITEEE 2024 Results: VITEEE 2024 के नतीजे ugresults.vit.ac.in पर घोषित; यहां देखें direct लिंक

VITEEE 2024 Results: वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (VIT) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट https://ugresults.vit.ac.in/viteee/ पर VIT इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा (VITEEE) 2024 के परिणाम घोषित कर दिए हैं। आधिकारिक घोषणा विश्वविद्यालय की वेबसाइट, VITEEE वेबसाइट: https://viteee.vit.ac.in/ पर की गई है।

VITEEE 2024 Results

VITEEE परीक्षा 19 से 30 अप्रैल, 2024 के बीच आयोजित की गई थी। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अपने आवेदन संख्या और पासवर्ड(application number and password) का उपयोग करके अपना परिणाम देख सकते हैं।

यहां VITEEE 2024 परिणाम ऑनलाइन(VITEEE 2024 Results Online) जांचने और डाउनलोड करने के दिए गए step फॉलो करें:

Step 1: VITEEE वेबसाइट पर जाएं: https://viteee.vit.ac.in/

Step 2: “VITEEE 2024 Result” या “Download Rank Card” का उल्लेख करने वाले निर्दिष्ट अनुभाग या अधिसूचना को देखें।

Step 3: निर्दिष्ट लॉगिन फ़ील्ड में अपना वीआईटीईईई आवेदन नंबर और पासवर्ड(VITEEE application number and password) दर्ज करें।

Step 4: अपने परिणामों तक पहुंचने के लिए “Submit” या इसी तरह के बटन पर क्लिक करें। पृष्ठ आपके स्कोर, प्रतिशत और रैंक प्रदर्शित करेगा।

Step 5: भविष्य के संदर्भ के लिए अपने वीआईटीईईई स्कोरकार्ड(VITEEE Scorecard) की एक प्रति डाउनलोड करें। आप यहाँ एक भौतिक प्रति भी प्रिंट कर सकते हैं।

Step 6: काउंसलिंग प्रक्रिया के संबंध में आगे की घोषणाओं के लिए VITEEE website पर अपडेट रहें। नतीजे जारी होने के तुरंत बाद तारीखों की घोषणा होने की संभावना है।

आधिकारिक वेबसाइट से सीधा लिंक

परिणाम में आपकी रैंक शामिल होती है, जो काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए महत्वपूर्ण है। उम्मीद है कि वीआईटी परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद काउंसलिंग की तारीखों की घोषणा करेगा। आगे के अपडेट के लिए देखते रहो!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button