मनोरंजन

Virat Kohli’s statue: न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर लगी विराट कोहली की विशाल प्रतिमा, फैंस बोले- ‘क्रिकेट के भगवान’

Virat Kohli's statue: टाइम्स स्क्वायर पर कोहली की प्रतिमा एक गद्दा कंपनी के मार्केटिंग कैंपेन का हिस्सा है। इस कंपनी के लिए विराट कोहली प्रचार करते है।

Virat Kohli’s statue: भारतीय सुपरस्टार क्रिकेटर विराट कोहली की न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जिसका एक और सबूत मिला है। न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर इस धुरंधर बल्लेबाज की आदमकद प्रतिमा के एक वीडियो ने इंटरनेट का ध्यान खींचा है, विराट कोहली की एक बड़ी प्रतिमा वाले वीडियो ने क्रिकेट फ्रेंड्स को रोमांचित कर दिया है।

भले ही विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप में अब तक कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं, लेकिन इससे उनकी लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ा है। टी20 वर्ल्ड कप के को-होस्ट कंट्री अमेरिका का एक वीडियो अब वायरल हो गया है, जो इस बात का सबूत है।

विराट कोहली का स्टेच्यू

सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में विराट कोहली की विशाल सोने की मूर्ति की झलक देखी जा सकती है। विराट कोहली को घुटनों पर क्रिकेट पैड और हाथ में बल्ला लिए खड़े देखा जा सकता है। लोकप्रिय गद्दा ब्रांड ड्यूरोफ्लेक्स ने एक्स पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, “प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर पर विराट कोहली की बड़ी प्रतिमा। राजा का कर्तव्य, हम वैश्विक हो रहे हैं और इतिहास बना रहे हैं! हम विराट कोहली को बेटर स्लिप और गुड हेल्थ दे रहे हैं।

Read this also: Who is Hinduja family: कौन है हिंदुजा फैमिली जिसके सदस्यों को स्विस कोर्ट ने सुनाई सजा, जानें सारा मामला

किंग कोहली – क्रिकेट के भगवान

Virat Kohli's statue
Virat Kohli’s statue

23 जून को शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कमेंट सेशन में विराट कोहली के फैंस ने जमकर कमेंट किए। एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “किंग कोहली-ग्लोबल स्पोर्ट्सस्टार।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “क्रिकेट के भगवान।”

कंप्यूटर जनरेटेड इमेज देखकर फैंस हैरान

Virat Kohli's statue
Virat Kohli’s statue

विराट कोहली का यह स्टैचू सीजीआई (Computer generated images) है। जिसे देखकर कई फैंस हैरान रह गए। कई यूजर्स ने कमेंट किया, ”क्या ये वाकई असली मूर्ति नहीं है? क्या यह कंप्यूटराइज्ड इमेज है?”

Read this also: SIM Card New Rule: अब आसानी से पोर्ट नहीं किया जा सकेगा सिम कार्ड, 1 जुलाई से बदल जाएंगे नियम, जानिए क्या बदलेगा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 0 पर आउट हो गए विराट

सोमवार को भारत ने अपने आखिरी सुपर-8 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 24 रन से हराकर मौजूदा आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में प्रवेश किया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महज 42 गेंदों में 92 रनों की जोरदार पारी खेली। हालांकि, विराट कोहली इस मैच में खाता भी नहीं खोल सके और बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button