ट्रेंडिंगमनोरंजन

Delhi Metro Viral Dance Video होली खेलते हुए दो लड़कियों ने किया अश्लील डांस, यूजर्स बोले- OYO की सुविधा…

Delhi Metro Viral Dance Video: दिल्ली मेट्रो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती है। कभी किसी के बीच मारपीट, कभी डांस तो कभी रोमांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जबकि डीएमआरसी कई बार यात्रियों को चेतावनी जारी कर चुकी है। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है।

होली से पहले यह वीडियो यह जगह छाया हुआ है। वायरल वीडियो में दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के अंदर दो लड़कियां होली खेलते  नाजा आ रही हैं। इतना ही नहीं दोनों लड़कियां एक दूसरे को रंग लगाने के साथ ही अश्लील हरकतें भी कर रही है। गाने के बैकग्राउंड में फिल्म रामलीला का सॉन्ग बज रहा है। इनकी इस हरत को देख पीछे बैठे लोग अपना मुँह घुमा रहे हैं। उन्हें शर्म आ रही है लेकिन वीडियो बनाने वाली लड़कियाँ एकदम सहज हैं।

https://x.com/HasnaZaruriHai/status/1771389567238832450?s=20

जाहिर है कि इन लड़कियों ने रील बनाने और सोशल मीडिया पर लाइक्स और फॉलोवर बटोरने के लिए यह  सब किया है। इन दोनों लड़कियों की यह वीडियो देखने बाद सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि ये क्या नौटंकी चल रही है। (Delhi Metro) देश में कहीं भी कोई कानून-व्यवस्था नहीं बची है क्या। इनकी इस हरत को देख पीछे बैठे लोग अपना मुँह घुमा रहे हैं। उन्हें शर्म आ रही है लेकिन वीडियो बनाने वाली लड़कियाँ एकदम सहज हैं। इन दोनों लड़कियों की यह वीडियो देखने बाद नेटिजन्स को अजीब लग रहा है। लोग पूछ रहे हैं कि ये क्या नौटंकी चल रही है। देश में कहीं भी कोई कानून-व्यवस्था नहीं बची है क्या।

यह भी पढ़ें: Delhi Metro Viral Video : सीट न मिलने पर युवक की गोद में बैठ गई महिला, बोल दी ऐसी बात की लोग हो गए शर्म से लाल

सोशल मीडिया यूजर्स का फूटा गुस्सा (Delhi Metro Viral Dance Video)

इस वीडियो को एक्स पर शेयर करते हुए एक यूजर से लिख, “दिल्ली मेट्रो में क्या चल रहा है?? इस बकवास सॉफ्ट पोर्न को सार्वजनिक स्थानों पर अनुमति क्यों दी जा रही है???”

एक यूजर ने लिखा, ” दिल्ली मेट्रो में लोगों के आपस में लड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा गया है, लेकिन अब तो बेशर्मी की हदें भी पार हो गई हैं. मुझे उन लोगों के लिए वास्तव में खेद है जिन्हें ट्रेन में यह सब देखना पड़ा और मैं उन्हें रोकने के लिए कुछ नहीं कर सका। हम देख सकते हैं कि महज कुछ फॉलोअर्स और लाइक्स के लिए वे कितनी हदें पार कर सकते हैं।”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में आए दिन ऐसी वीडियो आ रही है जो की बहुत शर्म की बात है यह वीडियो तो काफी निराशा जनक है ऐसे वीडियो से दिल्ली मेट्रो की छवि खराब होती है। दिल्ली मेट्रो को कुछ नियम बनाने चाहिए ताकि लोग ऐसे वीडियो नहीं बना सके। अश्लीलता”

DMRC की चेतावनी के बाद भी नहीं थम रहा सिलसिला

गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) द्वारा कड़ी निगरानी और सख्ती के लाख दावों के बाद भी मेट्रो (Delhi Metro) में हो रही अश्लीलता और रीलबाजी का चलन लगातार जारी है। DMRC  समय-समय पर यात्रियों से इस तरह की अश्लील हरकतों से बचने का आग्रह करती रहती है। हर प्लेटफॉर्म पर बकायदा बड़े-बड़े बैनर लगाकर सोशल मीडिया रील बनाने से परहेज करने की बात कही गई है।

बावजूद इसके लोग ऐसी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। दिल्ली मेट्रो  प्रमुख ने हाल ही में कहा था कि अगर कोई भी यात्री मेट्रो या मेट्रो परिसर में आपत्तिजनक हरकतें देखे जाते हैं तो इसकी सूचना सुरक्षाकर्मियों को दें। आपत्तिजनक हरकतों से यात्रियों को कई परेशानियां का सामना करना पड़ता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button