मनोरंजन

Rashmika Mandanna: विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की कब है सगाई?

Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna engagement

सुनने में आ रहा है कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना फरवरी में सगाई करने जा रहे हैं, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है क्योंकि दोनों में से कोई भी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है और न ही किसी ने इस पर कोई टिप्पणी की है। इन दोनों अभिनेताओं ने अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में चुप्पी साध रखी है, लेकिन उनके संयुक्त समारोहों से लेकर प्यारी छुट्टियों तक, विजय और रश्मिका के हर कदम ने उन्हें दर्शकों के बीच और भी अधिक मानवीय बना दिया है।

Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna Engagement
Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna Engagement

हालांकि इन दोनों ने अभी तक इस बात को स्वीकार नहीं किया है लेकिन फैंस को यकीन है कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूब चुके हैं और संभव है कि ये दोनों साथ भी रह रहे हों. विजय और रश्मिका के रिश्ते को लेकर चल रही अटकलों और खबरों के बीच यह एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है जब अभिनेता रणबीर कपूर उनकी प्रेम कहानी पर मुहर लगाते नजर आए हैं।

Rashmika Mandanna and Vijay Deverkonda
Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda

काम के मोर्चे पर, रश्मिका ने हाल ही में बेहद सफल फिल्म ‘एनिमल’ में अभिनय किया। फिल्म की स्त्रीद्वेषी थीम को लेकर दर्शकों के एक वर्ग ने आलोचना की है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. उनकी आगामी परियोजनाओं में ‘रेनबो’, ‘द गर्लफ्रेंड’ और ‘चावा’ शामिल हैं, जो विभिन्न उत्पादन चरणों में हैं।

Rashmika Mandanna And Vijay Deverakonda
Rashmika Mandanna And Vijay Deverakonda

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने हमेशा स्क्रीन पर और उसके बाहर विशेष रूप से मधुर संबंध साझा किए हैं। उन्हें एक साथ देखकर फैंस हमेशा खुश होते हैं और अब उन्हें कुछ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda
Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda

जहां सगाई की अफवाहें अपने चरम पर हैं, वहीं रश्मिका अपने करियर में सर्वकालिक शीर्ष पर हैं और वर्तमान में रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता का आनंद ले रही हैं। उनकी आगामी परियोजनाओं में ‘पुष्पा 2: द रूल,’ ‘रेनबो,’ ‘द गर्लफ्रेंड,’ और ‘चावा’ शामिल हैं।

Rashmika Mandanna ANd Vijay Deverakonda
Rashmika Mandanna And Vijay Deverakonda

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button