ट्रेंडिंग

UP IPS Transfer: यूपी में 8 IPS अफसरों का तबादला, जानें- किसे कहां मिली तैनाती?

लखनऊ: इन दिनों अफसरशाही में ट्रांसफर और प्रमोशन का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में योगी सरकार ने एक बार फिर से आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर किया है. दो जिले फतेहपुर और कुशीनगर के पुलिस कप्तान भी बदले गए है. फतेहपुर में धवल जायसवाल और कुशीनगर में संतोष कुमार मिश्रा की तैनाती हुई है.

38वीं वाहिनी पीएसी अलीगढ़ के सेनानायक को 32वीं वाहिनी पीएसी लखनऊ में सेनानायक पद पर ट्रांसफर किया गया है. पुलिस अधीक्षक (प्रशिक्षण और सुरक्षा), लखनऊ संतोष कुमार मिश्रा को पुलिस अधीक्षक कुशीनगर के पद पर तैनाती दी गई है. पुलिस अधीक्षक (अभिसूचना मुख्यालय) लखनऊ, अभिषेक यादव को पुलिस अक्षीक्षक रेलवे, प्रयागराज के पद पर तैनाती दी गई है.

इसी तरह पुलिस अधीक्षक फतेहपुर उदय शंकर सिंह को पुलिस अधीक्षक (प्रशिक्षण और सुरक्षा), लखनऊ के पद पर भेजा गया है. पुलिस अधीक्षक कुशीनगर धवल जायसवाल को एसपी फतेहपुर के पद पर तैनाती गई है. पुलिस उपायुक्त, गाजियाबाद शुभम पटेल को पुलिस अधीक्षक (अभिसूचना मुख्यालय) लखनऊ भेजा गया है. पुलिस उपायुक्त, प्रयागराज श्रद्धा नरेंद्र पांडेय को 38वीं वाहिनी पीएसी अलीगढ़ के सेनानायक पद पर भेजा गया है. विवेक चंद्र यादव को अपर पुलिस उपायुक्त प्रयागराज बनाया गया है. बता दें कि बीते दिनों भी योगी सरकार ने कई आईपीएस अफसरों के अलावा आईएएस अफसरों का ट्रांसफर किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button