बरेली में 2 नाबालिग ने 9वीं की छात्रा के साथ किया गैंग रेप, बदनामी के डर से किशोरी ने आत्मदाह कर दी जान

बरेली: यूपी के बरेली दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां की रहने वाली एक 13 साल की किशोरी के साथ पड़ोस के दो किशोरों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना से सदमे में आई किशोरी ने अगले दिन आत्मदाह कर लिया. इसके बाद से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. किशोरी 9वीं कक्षा की छात्रा थी.

मामले में किशोरी के पिता ने मुकदमा दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि 26 अगस्त को वह और उसकी पत्नी ससुराल गए हुए थे. तभी गांव के पड़ोस के रहने वाले दो लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया. पड़ोस के रहने वाले दोनों किशोर ने घर से गन्ने में के खेत में ले जाकर घटना को अंजाम दिया.

पिता ने बताया कि जब वह अगले दिन यानी 27 अगस्त को घर लौटकर आए तो पूरी घटना का पता चला. बेटी ने पूरी घटना बताई. इस बीच शाम को बेटी ने तेल डालकर खुद को आग लगा ली. परिजनों ने किसी तरह आग पर काबू पाया और अस्पताल ले जाने लगे. लेकिन, रास्ते में ही बेटी ने दम तोड़ दिया.

एसपी देहात नॉर्थ मुकेश चंद मिश्रा का कहना है कि 27 की रात बच्ची की मौत होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर जाकर अधिकारियों ने घटना का निरीक्षण किया. इसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. एक आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ की जा रही है. दूसरे आरोपी की तलाश जारी है. जल्दी ही पूरी घटना का खुलासा किया जाएगा.

Exit mobile version