‘बकरा मैं लूंगा’…बीच बाजार दो गुटों में खरीदने को लेकर मारपीट

बाराबंकी. ईद की तैयारियां बाजारों में झलकने लगी हैं. ईद उल-अज़हा यानी बकरीद में अब कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में बाजारों में लोगों की खरीददारी भी बढ़ गई है. शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बाजार में लोग बकरा खरीदने पहुंचे थे.

यहां अचानक ‘बकरा मैं लूंगा! नहीं मैं लूंगा… की आवाजें आने लगीं. लोगों ने पीछे मुड़कर देखा तो नजारा देख चौंक गए. 2 ग्रुप आपस में बकरा खरीदने को लेकर लड़ रहे थे. इस लड़ाई को देख वहां मौजूद लोगों ने भी माथा पीट लिया. साथ ही इस झगड़े का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पल्हरी पशु मार्केट है पूरा मामला

मामला सफदरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पल्हरी पशु बाजार का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को पशु बाजार में बकरा खरीदने वालों की जमकर भीड़ थी. ईद से पहले ही यहां लोग अपने मनपसंद बकरे को खरीदने के लिए जमा हुए थे. बाजार अपने चरम पर था. तभी 2 गुटों के बीच अचानक झगड़ा होने लगा. ये झगड़ा किसी 1 बकरे को लेकर हुआ था. बताया जा रहा है कि दोनों ग्रुप 1 ही बकरों से भरी गाड़ी को लेकर विवाद हुआ था. गाड़ी को लेकर शुरू हुए विवाद ने बखेड़ा खड़ा कर दिया.

मौके पर मौजूद लोगों ने शांत कराया झगड़ा

हालांकि बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बकरे के इस झगड़े को शांत कराया. इस मामले का वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब इस वायरल वीडियो की भी खूब चर्चा हो रही है. मवेशी लदे वाहनों को भिटौरा चौराहे से पहले बनी नई बाजार में वाहनों को पहुंचाया गया. मवेशी व्यापारियों ने सफदरगंज थाने में तहरीर दी है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि पशु बाजार में गाड़ी खड़ी करने को लेकर मारपीट हुई है. जिसमें तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. झगड़ा बढ़ने के बाद मामले की शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई गई है. पुलिस अब मामले की जांच कर रहा है.

Exit mobile version