मनोरंजन

TV Star Rupali Ganguly Joins BJP: ‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली बीजेपी में शामिल, सामने आया शो के सह-कलाकारों का रिएक्शन

TV Star Rupali Ganguly Joins BJP: सह-कलाकार वकार शेख को भरोसा है कि जिस तरह वह अनुपमा की तरह लोगों का मनोरंजन कर रही हैं, उसी तरह देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी भी निभाएंगी। वहीं किंजल यानी निधि शाह के मुताबिक रूपाली राजनीति के लिए बिल्कुल फिट हैं।

TV Star Rupali Ganguly Joins BJP: अभिनेत्री रूपाली गांगुलीलोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुई है। यह कार्यक्रम कोलकाता में पार्टी के मुख्यालय में हुआ और इसमें राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े समेत कई वरिष्ठ भाजपा नेता शामिल हुए थे। अभिनेत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके काम ने उन्हें पार्टी की ओर आकर्षित किया है।

‘अनुपमा’ एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के राजनीति में शामिल होने की खबर उनके सह-कलाकारों के लिए आश्चर्य की बात थी। रूपाली के सह-कलाकार वकार शेख को भरोसा है कि जिस तरह वह अनुपमा की तरह लोगों का मनोरंजन कर रही हैं, उसी तरह देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी भी निभाएंगी। वहीं किंजल यानी निधि शाह के मुताबिक रूपाली राजनीति के लिए बिल्कुल फिट हैं।

रुपाली एक प्रभावशाली इंसान हैं – निधि शाह

TV Star Rupali Ganguly Joins BJP
TV Star Rupali Ganguly Joins BJP

निधि कहती हैं- ‘रूपाली मैम का यह कदम मेरे और पूरी टीम के लिए बहुत गर्व की बात है। बीजेपी ने उन्हें इस पद के लिए सम्मानित किया, रूपाली जी को पार्टी में शामिल किया, ये हम सबके लिए बड़ी बात है। रूपाली (TV Star Rupali Ganguly Joins BJP) जी बहुत प्रभावशाली हैं। हमारे देश की कई महिलाएं इन्हें पसंद करती हैं। वह कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं। वह किसी भी जरूरतमंद की मदद के लिए तैयार रहती हैं। मुझे यकीन है कि वह इस क्षेत्र में आगे बढ़ते हुए महिलाओं के लिए बहुत कुछ अच्छा करेंगी।’

Read this also: Student Of The Year 3: अंकिता लोखंडे ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को किया रिजेक्ट, जानें क्यों?

निधि ने आगे कहा, ‘हां, उनके राजनीति में आने की खबर मेरे लिए थोड़ी हैरानी भरी थी। ये उनका सबसे अच्छा दौर है। वह जो भी कार्य करेंगी उसमें अवश्य सफल होंगी। सबसे अच्छी बात यह है कि यह मल्टी-टास्कर है। यह एक दिन में 3-4 अलग-अलग काम बहुत अच्छे से करती है। वह राजनीति में भी अपना जौहर जरूर दिखाएंगी।

राजनीति में शामिल होने की खबर आश्चर्यजनक – वकार शेख

TV Star Rupali Ganguly Joins BJP
TV Star Rupali Ganguly Joins BJP

वकार शेख कहते हैं- ‘रूपाली के राजनीति में शामिल होने की खबर मेरे लिए बहुत आश्चर्यजनक है। अभी बीते दिनों ही हमने उनका जन्मदिन मनाया। उन्होंने इस बारे में कोई संकेत भी नहीं दिया।हालांकि, मुझे यकीन है कि जिस तरह से वह लोगों का मनोरंजन कर रही हैं, उसी तरह देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी भी बखूबी निभाएंगी। रूपाली में सहनशीलता बहुत है।उनमें कई चीजों का सही आकलन करने की क्षमता होती है। मुझे यकीन है कि उनकी ये सभी खूबियां उन्हें इस क्षेत्र में भी आगे ले जाएंगी।’

Read this also: ‘हीरामंडी’ के लिए कलाकारों को मिले झोली भरके पैसे, फीस जानकार खड़े हो जाएंगे कान

भरोसा था कि रूपाली राजनीति में आएंगी- तसनीम शेख

TV Star Rupali Ganguly Joins BJP
TV Star Rupali Ganguly Joins BJP

तसनीम शेख कहती हैं- ‘रूपाली बहुत व्यवस्थित इंसान हैं। सच कहूं तो मुझे यकीन था कि वह राजनीति में आएंगी।’ यह बात मैंने उन्हें कुछ महीने पहले बताई थी। जो कहा गया वही हुआ। मेरी ओर से शुभकामनाएं।

Read this also: Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: लंदन, अबू धाबी या मुंबई? जानें कहां ऑर्गेनाइज होगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

रूपाली मेहनती हैं- राजन शाही

TV Star Rupali Ganguly Joins BJP
TV Star Rupali Ganguly Joins BJP

निर्माता राजन शाही ने कहा- हमें उस पर गर्व है। वह बहुत मेहनती है। हमें राजनीति में अच्छी महिला नेताओं की जरूरत है। स्मृति ईरानी जी भी हम सभी के लिए प्रेरणा हैं। मैं रूपाली को बहुत-बहुत बधाई देता हूं।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button