ट्रेंडिंग

फिर चला तबादला एक्सप्रेस, यूपी में एक आईपीएस और 7 PCS का ट्रांसफर

लखनऊः उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस चली है. योगी सरकार ने गुरुवार को पुलिस विभाग में बदलाव किया है. इसके तहत एक भारतीय पुलिस सेवा (IPS) और 7 प्रांतीय पुलिस सेवा (PCS) के अफसरों के तबादले किए हैं. इसमें वर्ष 2021 के आईपीएस आयुष श्रीवास्तव को जौनपुर का सहायक पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. इसके अलावा डिप्टी एसपी शिवम मिश्रा को सुल्तानपुर से डीजीपी मुख्यालय, डिप्टी एसपी रेखा बाजपाई को डीजीपी मुख्यालय से ट्रेनिंग निदेशालय भेजा गया है.

वहीं, योगेंद्र कृष्ण नारायण यूपीपीसीएल से हाथरस, गोपाल सिंह को हाथरस से 47वीं वाहिनी पीएसी गाजियाबाद, बीनू सिंह को बाराबंकी से एएनटीएफ मुख्यालय, सौरभ सिंह को मेरठ से बांदा और अस्टिटेंट कमिश्नर सौरभ श्रीवस्ताव को गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट से बाराबंकी में डिप्टी एसपी के पद पर ट्रांसफर किया गया है. शासन की ओर से जारी में कहा गया है कि ट्रांसफर हुए पुलिस उपाधीक्षकों को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त रिपोर्ट मुख्यालय को भेजा जाए.

गौरतलब है कि दो दिन पहले 17 सितंबर को भी 4 आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर किया गया था. जिसमें सुलतानपुर के सुल्तानपुर के एडिशनल एसपी अरुण चन्द्र, 2020 बैच के आईपीएस बरेली के एडिशनल एसपी मानुष पारिक, 2021 बैच की आईपीएस अंशिका वर्मा, आईपीएस कुंवर आकाश सिंह को सहायक पुलिस अधीक्षक मथुरा से प्रभारी अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मुरादाबाद बनाया गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button