मनोरंजन

TMKOC News: तारक मेहता छोड़ देंगे जेठालाल? निर्माताओं ने किया दुर्व्यवहार,अभिनेता पर फेंकी कुर्सी

TMKOC News: आपको बता दें कि इससे पहले इस शो को कई स्टारकास्ट अलविदा कह चुके हैं जिसमें दिशा वकानी से लेकर शैलेश लोढ़ा तक ने शो छोड़ दिया है। अब दिलीप जोशी ने भी दी शो छोड़ने की धमकी?

TMKOC News: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो में से एक है। यह शो कई सालों से चल रहा है और इसमें शामिल हर स्टार कास्ट एक घरेलू नाम है। 2008 में शुरू हुआ ये शो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है।

सोनी सब के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लोग आज भी दीवाने हैं, इसलिए यह शो अक्सर सुर्खियों में रहता है। सीरियल की कहानी और कलाकारों ने लोगों के दिलों में हमेशा के लिए जगह बना ली है। हालाँकि, यह शो अपने विवादों के कारण भी चर्चा में रहा है, चाहे वह स्टार कास्ट और निर्माताओं के बीच झगड़े हों या अभिनेताओं द्वारा उत्पीड़न के मामले। हालांकि, हाल ही में खबर सामने आई थी कि कुछ समय पहले दिलीप जोशी (TMKOC News) ने गुस्से में मेकर्स को शो छोड़ने की धमकी दी थी। आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके बाद जेठालाल ने शो छोड़ने की धमकी दे दी।

शो छोड़ने वाले थे दिलिप जोशी – जेनिफर मिस्त्री

TMKOC News
TMKOC News

आपको बता दें कि इससे पहले इस शो को कई स्टारकास्ट अलविदा कह चुके हैं जिसमें दिशा वकानी से लेकर शैलेश लोढ़ा तक ने शो छोड़ दिया है। अब दिलीप जोशी ने भी दी शो छोड़ने की धमकी?

इस सीरियल में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने अब इस सीरियल में दिलीप जोशी उर्फ ‘जेठालाल’ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।
बॉलीवुड ठिकाना‘ से बात करते हुए जेनिफर ने बताया कि एक बार दिलीप जोशी का सोहेल रहमानी से झगड़ा हो गया था। उस वक्त दिलीप जोशी ने धमकी दी थी कि अगर सोहिल शो में रुके तो वह शो छोड़ देंगे।

Read this also: Emergency Kangana: एक बार फिर टल गई कंगना की इमरजेंसी, जानिए अब कब सिनेमाघरों में आएगी कंगना की फिल्म?

ऑपरेशनल हेड और दिलीप के बीच तनाव

TMKOC News
TMKOC News

दरअसल, शो के ऑपरेशनल हेड सोहेल रहमानी और दिलीप के बीच कई बार झगड़े हुए, ऐसे में दोनों के बीच तीखी बहस भी हुई। मामला इतना बढ़ गया कि सोहिल ने दिलीप जोशी पर कुर्सी फेंक दी। ऐसे में एक्टर ने फैसला किया कि अगर सोहिल यहां काम करेंगे तो वह शो छोड़ देंगे।

Read this also: Ed Sheeran On Kapil Show: एड शीरन ने कपिल शर्मा के साथ गाया’पनीर पकोड़ा’, जानें कब स्ट्रीम होगा एपिसोड

कलाकारों ने भी किया ऑपरेशनल हेड का बहिष्कार

TMKOC News
TMKOC News

हालांकि, इससे पहले इस बात का खुलासा शो की एक्ट्रेस बावरी यानी मोनिका भदोरिया ने भी किया था। ऐसे में मेकर्स ने दोनों को एक-दूसरे से दूर रहने का आदेश दिया और ये सिलसिला 2 साल तक जारी रहा। इतना ही नहीं, सोहिल के व्यवहार के कारण अन्य कलाकारों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया और यहां तक कि उनका बहिष्कार भी कर दिया।

Read this also: Panchayat 3 trailer: फुलेरा में मतदान होते ही जीतेंद्र के सचिव की हुई वापसी,अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

सोहिल ने आरोपों पर उठाए सवाल

इन सभी खुलासों के बाद हाल ही में ऑपरेशनल हेड सोहिल ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए जेनिफर के आरोपों पर सवाल उठाते हुए और पूछा कि अगर इतनी दिक्कतें थीं तो वह शो में वापस क्यों आईं है? उन्होंने कहा कि जेनिफर खुद ही शो में वापस आई हैं और किसी ने उनके साथ जबरदस्ती नहीं की है। उसने खुद ही असित भाई को मैसेज किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button